सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने पॉप सिंगर रिहाना, पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, वकील मीना हैरिस तथा पॉर्न स्टार मिया खलीफा के विरुद्ध जबरदस्त प्रदर्शन कर पुतले फूंके

स्वदेशी मामलों में आखिर विदेशी लोगो का दखल क्यों

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Feb 4 2021 9:19PM
भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने के विरोध में आज यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना, पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, वकील मीना हैरिस एवं पोर्नस्टार मियां खलीफा के विरुद्ध जबरदस्त प्रदर्शन किया तथा उनके पुतले दहन किएद्य इस अवसर पर फ्रंट के शीर्षस्थ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

फ्रंट के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री जयभगवान गोयल ने इस मौके पर कहा कि इन हस्तियों में इतनी असमानताएं हैं कि इन्हें किसी एक विषय पर साथ देखे जाने के बारे सोचा भी नहीं जा सकता था। आश्चर्य रूप से भारत का तथाकथित किसान आंदोलन इन्हें एक साथ ले आया! यह सर्वविदित है कि सुप्रसिद्ध पॉप सिंगर रिहाना कोई शब्द भी बोलती है तो वह पेड होता है। पर्यावरणविद ग्रेटा थनबर्ग को यह भी मालूम नहीं होगा कि किसानों की एक मांग में पराली जलाने की छूट देने को कहा गया है, इसके लिए चाहे कितना भी प्रदूषण क्यों ना हो। स्पष्ट है कि इसके पीछे किसी गहरी साजिश का हाथ है। आंदोलन की आड़ में भारत और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को विश्व भर में बदनाम करने की योजना समझी जा सकती है।


श्री गोयल ने कहा कि इस षड्यंत्र के पीछे विदेशों में कार्यरत खालिस्तानी और मार्क्सवादी सक्रिय हैं जो विश्व के अन्य देशों के समक्ष भारत और प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर धूमिल करना चाहते हैं। इन हस्तियों को इस आंदोलन अथवा इसके परिणामों की इतनी जानकारी होती तो 26 जनवरी को घायल 400 पुलिस जवानों तथा नष्ट की गई सरकारी संपत्ति के बारे में भी बोलते। उन्होंने वही बोला जो उनसे बुलवाया गया।श्री गोयल ने कहा कि एक बनाई गई रूपरेखा के अनुसार भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है। इसमें भारत के विरुद्ध और पाकिस्तान के समर्थन के लिए काम कर रहे कई देशों के सांसदों को भी शामिल किया गया ताकि यूके और कनाडा की संसद में यह मामला उठाया जा सके। वास्तव में इनका एक उद्देश्य विश्व बैंक से भारत को मिलने वाली सहायता में बाधा पहुंचाना भी था।इस मौके पर विदेश मंत्री श्री जयशंकर को ज्ञापन देकर इन मशहूर हस्तियों के देश प्रमुखों कोरोष पत्र भेजकर इन पर लगाम कसने का परामर्श देने का भी आग्रह किया गया।इस मौके पर यू.एच.एफ दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष श्री शिव कुमार शर्मा, सर्व श्री अवध कुमार, पप्पू बंसल, राहुल मनचंदा, शंकर लाल अग्रवाल, बजरंग बहादुर मिश्रा, एडवोकेट गीता भारद्वाज, श्रीमति सुमन शर्मा आदि अपने कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित थे।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार