सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने हर्षोल्लास से मनाया बसंत पंचमी का त्यौहार

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमार स्वामी का राम भक्तों पर लगाया आधारहीन आरोप उनकी मानसिक हालत बिगड़ने का संकेत: गोयल

Namit Tyagi, twitter, @NamitTyagi1
  • Feb 16 2021 8:57PM
यूनाइटेड हिंदू फ्रंट कार्यालय में आज बसंत पंचमी का त्यौहार श्रद्धा एवं उल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर अमर बलिदानी वीर हकीकत राय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई व मां शारदा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
इस अवसर पर फ्रंट के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री जयभगवान गोयल ने कहा कि वसंत के पावन दिवस पर मां सरस्वती की आराधना से बुद्धि की निर्मलता और विद्या की प्राप्ति होती है। हमें अपने पर्वों पर गर्व की अनुभूति होती है। जहां बसंत पंचमी का दिन मां सरस्वती की पूजा अर्चना के लिए मनाया जाता है , वहीं इस दिन वीर हकीकत राय के महान बलिदान के दिवस के तौर पर भी स्मरण किया जाता है। इस वीर बालक ने मात्र 13 वर्ष की अल्पायु में हिंदू धर्म के अपमान का प्रतिकार किया और जबरन इस्लाम स्वीकार करने की बजाय मृत्यु को गले लगाना उचित समझा।
श्री गोयल ने कहा कि आज हिंदुस्तान में किसी गहरी साजिश के तहत हिंदुओं और हिंदू धर्म का अपमान करने की परंपरा चलाई जा रही है। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के राम भक्तों के प्रति दिए गए वक्तव्य की कड़ी भर्त्सना करते हुए श्री गोयल ने कहा कि देश- विदेश में हिंदू अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण से खुशी से झूम रहे हैं जबकि कुमार स्वामी इससे नाखुश प्रतीत हो रहे हैंद्य कांग्रेस का एन एस यू आई विंग , शिवसेना के लोग, बड़े-बड़े संत महात्मा श्री राम मंदिर के लिए अपना भरपूर योगदान दे रहे हैं जोकि कुमार स्वामी से बर्दाश्त नहीं हो रहा। राम भक्तों की तुलना जर्मनी के नाजियों से करके कुमार स्वामी ने अपने अल्प ज्ञान और बुद्धि हीनता का ही परिचय दिया है।
श्री गोयल ने कहा कि हिंदू धर्म विश्व का प्राचीनतम धर्म है। कुमार स्वामी सरीखे लोगों के ओछे वक्तव्य से यह कमजोर होने वाला नहीं है। अच्छा हो कुमार स्वामी अपने वक्तव्य से विश्वभर के हिंदुओं से क्षमा याचना करें और मंदिर निर्माण में अपनी सकारात्मक भूमिका निभाए!

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार