सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सूरत के अठवागेट में बनी नील गगन अपार्टमेंट में मनाया जाता है अनोखा गणेश उत्सव

इस उत्सव में आजादी के अमृत महोत्सव के साथ फ्रीडम फाइटर की अलग अलग थीम बनाई गई महाराष्ट्र वह गुजरात में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है गणेश उत्सव का त्यौहार

Gbharu bharwad
  • Sep 3 2022 9:33PM
पूरे देश में गणेश उत्सव मनाया जा रहा है लेकीन महाराष्ट्र और गुजरात में तो गणेश उत्सव को काफ़ी धूम धाम से मनाया जाता है। गणेश उत्सव को लेकर महाराष्ट्र वह गुजरात में हजारों की तादाद में टीमें बनाई जाती है और फिर हर मोहल्ले हर गली में गणेश जी की मूर्ति को स्थापित किया जाता है और फिर उनकी आराधना की जाती है। गुजरात और महाराष्ट्र के तो आपको हर गली हर मोहल्ले में गणेश उत्सव के अवसर पर भगवान श्री गणेश की मूर्ति जरूर देखने को मिलेगी जहां लोग बड़े भक्ति भाव से भगवान श्री गणेश की भक्ति करते हैं। सूरत में गणपति महोत्सव को और स्पेशल बनाने के लिए आजादी के अमृत महोत्सव के साथ-साथ फ्रीडम फाइटर को ध्यान में रखकर अठवांगेट विस्तार में बनी नील गगन अपार्टमेंट में अलग अलग थीम बनाई गई है। इस सोसाइटी में हर साल गणेश उत्सव को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है और यह सोसाइटी अनोखे अंदाज में गणेश उत्सव को मनाने के लिए काफी प्रसिद्ध है,  नील गगन अपार्टमेंट में बड़े ही धूमधाम से गणपति जी को विराजमान किया जाता है और उसके बाद उतने ही हर्ष और उल्लास वह भक्ति भाव के साथ गणेश विसर्जन भी किया जाता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार