सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कांग्रेस पर निशाना, कहा तिरंगे का अपमान देश बर्दाश्त नहीं करेगा

जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने बहुत ही संयम कर परिचय दिया

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 27 2021 11:36PM
दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर परेड के दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर उत्पात मचाया, राजधानी में हुई हिंसा के एक दिन बाद सरकार की ओर से बुधवार को बयान आया, केंद्रीय सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि जिस तरह से लाल किले पर तिरंगे का अनादर किया गया, वह देश बर्दाश्त नहीं करेगा, जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस-राहुल गांधी ने लगातार किसान आंदोलन को उकसाया है। कांग्रेस-लेफ्ट देश में अशांति चाहती है।
प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस हताश और निराश है, वह नहीं चाहती किसान और सरकार के बीच समझौता हो। कांग्रेस ने ही किसानों को भड़काया। जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी लगातार किसानों को उकसा रहे थे, सीएए प्रदर्शन के दौरान भी उन्होंने यही किया था। यूथ कांग्रेस और अन्य कांग्रेस से जुड़े संगठनों के ट्वीट भी उकसावे वाले थे।
युवा कांग्रेस ने कहा कि वो ट्रैक्टर रैली के साथ है! किस तरह के ट्रैक्टर? जो पुलिस वाहनों, बसों को कुचलते हुए देखे गए? सभी ने देखा कि आईटीओ में क्या हुआ। ये सब कुछ हो जाने के बाद, राहुल गांधी ने ट्वीट कर हिंसा की निंदा की।

जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने बहुत ही संयम कर परिचय दिया,उनके पास हथियार थे लेकिन उन्होंने उनका इस्तेमाल नहीं किया, उनपर जबरदस्त हमला किया गया लेकिन फिर भी उन्होंने संयम दिखाया, बता दें कि दिल्ली हिंसा में पुलिस के 300 से ज्यादा जवान घायल हुए हैं। जिनका अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार