सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए आर्थिक सहयोग कर स्वयं को गौरवांवित महसूस कर रहा हूँ

राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने दिया 5 लाख रुपए का आर्थिक सहयोग

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 17 2021 7:26PM

 अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सभी आर्थिक अनुदान दे रहे हैं। लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। बालोतरा में रविवार को केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ओर से 5 लाख रुपये का चेक राम मंदिर निर्माण समिति को दिया गया।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम मंदिर के निर्माण हेतु सहयोग के लिए समाज उत्साहित है। इस राष्ट्रव्यापी अभियान में 5 लाख रुपये की समर्पण राशि के साथ मैं भी योगदान का लाभार्थी बना। मन्दिर निर्माण समिति को इस राशि का चैक सौंपा। राम मंदिर का निर्माण देश के प्रत्येक कोने के नागरिकों के सामूहिक सहयोग से हो रहा है, जो भारत की सामूहिकता का प्रतीक है। 

कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि लोग लंबे समय से राम मंदिर निर्माण की प्रतीक्षा कर रहे थे। अब वह शुभ समय आ गया है। लोग राम मंदिर निर्माण के लिए आर्थिक सहयोग कर स्वयं को गौरवांवित महसूस कर रहे हैं। राम मंदिर देश के स्वाभिमान और गौरव का प्रतीक होगा। राम भारत की आत्मा हैं। राम मंदिर में सभी को आस्था है। राम ही सबके जीवन के प्रेरणा स्रोत हैं। राम का चरित्र इतना त्यागमय है कि उसकी सीख लेने पर सब समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

मिर्धा ने दिलाया किसानों को उनकी जमीन का हक : बालोतरा में वीर तेजाजी विकास समिति प्रांगण में रविवार को किसान केसरी स्व. श्री बलदेवराम मिर्धा की 132वीं जयन्ती के अवसर पर आयोजित वालीबॉल प्रतियोगिता समापन व प्रतिभा सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा बलदेव राम मिर्धा ने जीवन पर्यंत किसानों के उत्थान के लिए काम किया। साक्षरता को लेकर किसान वर्ग में अलग जगाई थी और किसानों को उनके अधिकार दिलाया। चौधरी ने कहा कि आजादी के समय किसानों की हालत काफी दयनीय थी लेकिन बलदेव राम मिर्धा के प्रयासों से आज के साथ आर्थिक रूप से समृद्ध हुआ है जिसका सारा श्रेय जाता है, उन्हीं के संघर्ष की वजह से किसानों को उनकी जमीन का हक मिला।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार