सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले खेल मंत्री से मिलकर दूर कराऊंगा खेल और खिलाड़ियों की समस्याएं

आरपीआई के खेल प्रकोष्ठ का होगा देशभर विस्तार

Namit Tyagi, twitter, @NamitTyagi1
  • Mar 3 2021 9:58PM
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मान. श्री रामदास आठवले ने कहा है कि खिलाड़ियों की समस्याओं को दूर कराने के लिए वे खेल मंत्री से मिलेंगे।

आज अपने यहाँ 11, सफ़दरजंग रोड, नई दिल्ली स्थित आवास पर बुधवार को केंद्रीय मंत्री ने अपनी पार्टी आरपीआई के खेल प्रकोष्ठ का शुभारंभ किया। श्री आठवले ने दिनेश खांडा को प्रकोष्ठ की कमान सौंपी। मुख्य संगठक के तौर पर दिनेश खांडा पूरे देश में आरपीआई के खेल प्रकोष्ठ का विस्तार करेंगे। इससे खेल जगत से जुड़े लोगों को जोड़ा जाएगा।

आरबीआई खेल प्रकोष्ठ की आज से शुरुआत करते हुए माननीय मंत्री जी ने कहा कि खिलाड़ियों की जो भी समस्याएँ होगी समाधान के लिए मैं खेल मंत्री से बात करूंगा और हर संभव मदद करूंगा।रिपब्लिकन पार्टी और भारत सरकार के मंत्री होने के नाते मैं पूरा साथ दूंगा। आरपीआई खेल प्रकोष्ठ की देश के सभी राज्यों और जनपदों में कार्यकारिणी गठित की जाएंगी। इस मौके पर देश के विभिन्न राज्यों के सैकड़ों खिलाड़ी मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार