सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी बोले कांग्रेस को पंचायत चुनाव में हार का डर सता रहा है, इसीलिए तुगलकी फैसले ले रहे हैं गहलोत

सिवाना विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने आमजन से की भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील, कहा- पंचायत चुनाव में चल रही है भाजपा की लहर

Namit Tyagi, twitter, @NamitTyagi1
  • Nov 23 2020 7:04PM
पंचायती चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के जिला परिषद एवं पंचायत समिति प्रत्याशियों के समर्थन में सोमवार को केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने सिवाना विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने सिवाना क्षेत्र के चाडो की ढाणी, खारा, हेमे की ढाणी, जूना मीठा खेड़ा और गोलिया में गांवों में आयोजित जनसभाओं में आमजन से ग्रामीण विकास और सुशासन के लिए भाजपा उम्मीदवारों को से जिताने का आह्वान किया। इस दौरान सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल सहित भाजपा पदाधिकारी, प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जनसभाओं में कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं पर राज्य की गहलोत सरकार ने ब्रेक लगा दिया है। राज्य की कांग्रेस सरकार को सत्ता में आए दो साल हो गए हैं। इन दो सालों में सरकार ने बिजली की दरों में बेतहाशा बढ़ोतरी कर दी, जिससे प्रदेश की जनता को बुरी तरह से प्रभावित किया है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने टोल समाप्त किया, लेकिन कांग्रेस ने आते ही शुरू कर दिया। कोरोना काल में केन्द्र सरकार ने राज्य सरकार का काफी सहयोग किया, लेकिन राज्य सरकार ने जनता को राहत पहुंचाने के लिए नाकाफी प्रयास किए। राज्य सरकार ने सिर्फ पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की योजनाएं बंद करने या नाम बदलने का काम किया है। कैलाश चौधरी ने कहा कि बीजेपी का संगठन और जमीनी प्रत्याशी व कार्यकर्ता एकजुटता से पंचायती चुनाव में कांग्रेस को पटखनी देंगे।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि देश हो या प्रदेश या फिर स्थानीय निकाय, हर जगह आज ऐसी सरकार व शासन की जरूरत है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त भारत के सपने को साकार करे। राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार को देख लिया है। अब बारी भाजपा को समर्थन देने की है। कैलाश चौधरी ने कहा कि जनता से बड़े-बड़े वादे करके कांग्रेस सरकार सत्ता में तो आई लेकिन सत्ता में आने के बाद उसका अधिकतर समय आपसी झगड़े में ही बीता है। अब जनता इस बात को बखूबी समझ चुकी है। इस बार जनता भाजपा को अपना मत देकर विकास के विरोधियों को करारा जवाब देगी।

पंचायत चुनाव में कांग्रेस मान चुकी है हार :
कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार और पार्टी पहले ही हार स्वीकार कर चुके हैं। पंचायतों व नगर निगमों में नियमों को ताक पर रखकर तथा सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर वार्डों का सीमांकन किया। कांग्रेस को हार का डर सता रहा है, इसीलिए सरकार तुष्टिकरण की हद पार कर रही है। इसी कारण नियमों की अनदेखी करते हुए सीमांकन व पुनर्गठन किया गया। उन्होंने कहा कि सरकार सीमाएं बदल सकती है, लेकिन लोगों की मानसिकता बदलना उसके हाथ में नहीं है। गत सरपंचों के चुनाव में भाजपा विचारधारा के 80 प्रतिशत सरपंच जीतकर आए है तथा आगामी प्रधान व प्रमुख के चुनाव में भी भाजपा अपना परचम फहराएगी। चौधरी ने कहा कि जनता विश्वासघाती सरकार को बर्दास्त नहीं करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार