सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी बोले निगम चुनावों में कांग्रेस को करारा जवाब देगी जनता, विकास व सुशासन के मुद्दे पर जीतेगी भाजपा

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि जनता से बड़े-बड़े वादे करके कांग्रेस सरकार सत्ता में तो आई लेकिन सत्ता में आने के बाद उसका अधिकतर समय आपसी झगड़े में ही बीता

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Oct 17 2020 5:01PM
जयपुर, जोधपुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में शनिवार को नगर निगम चुनाव को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें प्रदेश महामंत्री चन्द्रशेखर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन मेघवाल एवं केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी सहित अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं एवं पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक के बाद केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने दावा किया कि जयपुर, जोधपुर व कोटा में होने वाले नगर निगम चुनावों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जनता भी उत्साहित है, जो प्रदेश में 2 वर्ष के कांग्रेस सरकार के कुशासन का जवाब देने के लिए तैयार है।

कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने यह भी कहा कि इन नगर निगम चुनावों में भाजपा की जीत होगी, क्योंकि जनता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने का संकल्प ले चुकी है। भाजपा इन चुनावों में जनता से जुड़े सभी मुद्दे पूरी ताकत के साथ उठाएगी। श्री कैलाश चौधरी ने आरोप लगाया कि अपराध और अराजकता कांग्रेस सरकार का सार बन गया है। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि आमजन के आशीर्वाद से भाजपा विजयी होगी।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि देश हो या प्रदेश या फिर स्थानीय निकाय, हर जगह आज ऐसी सरकार व शासन की जरूरत है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त भारत के सपने को साकार करे। राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार को देख लिया है। अब बारी भाजपा को समर्थन देने की है। श्री कैलाश चौधरी ने कहा कि जनता से बड़े-बड़े वादे करके कांग्रेस सरकार सत्ता में तो आई लेकिन सत्ता में आने के बाद उसका अधिकतर समय आपसी झगड़े में ही बीता है। अब जनता इस बात को बखूबी समझ चुकी है। इस बार जनता भाजपा को अपना मत देकर विकास के विरोधियों को करारा जवाब देगी।

विकास और सुशासन के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी भाजपा :

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि नगर निगम चुनाव में इस बार साफ-सफाई और बिजली सहित निकायों के कामकाज के अलावा कानून व्यवस्था का मुद्दा भी शामिल रहेगा। प्रदेश भाजपा ने शहरों की बिगडती कानून व्यवस्था के मुद्दे को जनता तक पहुंचाकर जन समर्थन अपने पक्ष में बनाने की योजना बनाई है। केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कहा है कि शहरों का आदमी डरा और सहमा हुआ है। जयपुर और जोधपुर में दिनदहाड़े हत्यायें हो रही हैं तो वहीं महिलायें और किशोरियां सुरक्षित नहीं हैं, ऐसे में कानून व्यवस्था भी बड़ा मुद्दा है। निकाय से जुड़े मुद्दों के साथ ही इस मुद्दे को भी जनता के बीच ले जाया जाएगा। श्री कैलाश चौधरी ने कहा कि गहलोत सरकार में निकायों के निवासियों को बहुत परेशानी हो रही है। साफ़-सफाई और बिजली व्यवस्था बिगड़ी हुई है, वहीं सभी निकायों में विकास कार्य ठप पड़े हैं। यही नहीं कोरोना कुप्रबंधन भी सभी के सामने है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार