सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सुशासन और ग्रामीण विकास के लिए पंचायत चुनाव में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने की भाजपा को मतदान की अपील

गुड़ामालानी विधानसभा क्षेत्र में पंचायत चुनाव के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभाओं में केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने विभिन्न मुद्दों को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Nov 22 2020 7:15PM
पंचायती चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के जिला परिषद एवं पंचायत समिति प्रत्याशियों के समर्थन में रविवार को केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने गुड़ामालानी विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने धोरीमन्ना में श्री माजीसा मंदिर और मोटवी माताजी बोर चारणान के दर्शन-पूजन करने के बाद ग्राम पंचायत धोरीमन्ना, अरणियाली, रोली, गुड़ामालानी, बांड, आडेल और सड़ा गांवों में आयोजित जनसभाओं में आमजन से ग्रामीण विकास और सुशासन के लिए भाजपा उम्मीदवारों को से जिताने का आह्वान किया। इस दौरान भाजपा नेता केके विश्नोई और जिला परिषद वार्ड-18 से भाजपा प्रत्याशी नरपतराज मूंढ सहित भाजपा पदाधिकारी, प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जनसभाओं में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि वादाखिलाफी कांग्रेस की परंपरा रही है। आज प्रदेश में बढ़ते अपराध, बेरोजगारी, कोरोना कुप्रबंधन सभी मुश्किलें मुंह उठाये खड़ी है और कांग्रेस सरकार आंतरिक गुटबाजी व आपसी मतभेदों में ही उलझी रही है। ये पंचायत चुनाव हमारे क्षेत्र के सर्वांगीण विकास की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण है। आइये हम सब मिलकर इस नाकारा प्रशासन को मुँहतोड़ जवाब देते हुए भाजपा के पक्ष में वोट देकर सभी जिला परिषद और पंचायत समिति प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताएं। इस तरह इस बार आमजन के आशीर्वाद से जिला प्रमुख और ज्यादातर प्रधान भाजपा के बनेंगे।

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने दावा किया कि पंचायत चुनावों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जनता भी उत्साहित है, जो प्रदेश में दो वर्ष के कांग्रेस सरकार के कुशासन का जवाब देने के लिए तैयार है।
कैलाश चौधरी ने कहा कि इन चुनावों में भाजपा की जीत होगी और जिला प्रमुख सहित अधिकांश प्रधान भाजपा के बनेंगे। जनता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने का संकल्प ले चुकी है। भाजपा इन चुनावों में जनता से जुड़े सभी मुद्दे पूरी ताकत के साथ उठा रही है। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि आमजन के आशीर्वाद से भाजपा विजयी होगी।

जनता कांग्रेस राज से ऊब चुकी है, वोट से देगी जवाब : केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि देश हो या प्रदेश या फिर स्थानीय निकाय, हर जगह आज ऐसी सरकार व शासन की जरूरत है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त भारत के सपने को साकार करे। राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार को देख लिया है। अब बारी भाजपा को समर्थन देने की है। श्री कैलाश चौधरी ने कहा कि जनता से बड़े-बड़े वादे करके कांग्रेस सरकार सत्ता में तो आई लेकिन सत्ता में आने के बाद उसका अधिकतर समय आपसी झगड़े में ही बीता है। अब जनता इस बात को बखूबी समझ चुकी है। इस बार जनता भाजपा को अपना मत देकर विकास के विरोधियों को करारा जवाब देगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार