सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बोले राजस्थान में पुलिस तंत्र फेल, बदलाव करें मुख्यमंत्री

केंद्रीय मंत्री ने बीकानेर में 11 लाख की लूट को लेकर कानून-व्यवस्था पर खड़े किए सवाल

Namit Tyagi
  • Jan 6 2021 7:03PM
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। मंगलवार को शेखावत ने कहा कि बीकानेर के ग्रामीण बैंक में मैनेजर पर गोली चलाकर की गई 11 लाख की लूट और इस तरह की अन्य वारदात बार-बार राज्य की विफल हो चुकी कानून-व्यवस्था पर इशारा करती रहती हैं। फेल हो चुके पुलिस तंत्र की वजह से अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ ही रहा है।
शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री को जल्द से जल्द पुलिस प्रशासन में बदलाव करने चाहिए। पुलिसिया खामियों की अनदेखी से सामान्य जनजीवन पर असर पड़ना स्वाभाविक है।

बर्ड फ्लू पर जांच और बचाव की जरूरत...
राजस्थान में पक्षियों की मौतों पर शेखावत ने कहा कि राज्य में बर्ड फ्लू महामारी की आहट सुनाई दे रही है। बड़ी संख्या में कौओं की मौत और हाईवे किनारे मृत मुर्गियों को फेंके जाने से इसकी आशंका को बल मिलता है। सूचनाओं को गंभीरता से परखना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को तुरंत जांच और बचाव के इंतज़ाम करने चाहिए।

सेंट्रल विस्टा पर कांग्रेस को दिखाया आईना....
सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर कांग्रेस की आपत्तियों पर शेखावत ने कहा कि विडम्बना देखिए, दशकों तक आत्ममुग्ध निरंकुश शासन करने वाली परिवारवादी कांग्रेस आज प्रधानमंत्री मोदी जी को देशहित पर सलाह दे रही है। दरअसल, दर्द यह है कि जो भ्रम फैला कर इन्होंने दशकों लूटा है, आज मोदी सरकार उसी भ्रमजाल से निकाल देश को विकास पथ पर ले जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें