सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बोले कांग्रेस के डीएनए में भ्रम फैलाने का वायरस है, जिसकी वैक्सीन जनता बनाएगी

कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाने पर कांग्रेस को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने दिया करारा जवाब

Namit Tyagi
  • Jan 4 2021 10:20PM
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कोरोना वैक्सीन पर भ्रम फैलाने को लेकर कांग्रेस पर सवाल उठाए। उन्होंने सोमवार को कहा कि कांग्रेस को कोरोना टीकाकरण से पहले नेत्र और मस्तिष्क जांच शिविर की जरूरत है। केंद्रीय मंत्री ने नेवई-पीपलु से कांग्रेस विधायक प्रशांत बैरवा का वीडियो जारी करते हुए कहा कि प्रशांत बैरवा को भारत में बनी कोविड-19 की वैक्सीन भाजपा की लगती है। ये कैमरे के सामने कह रहे हैं "मैं 25 हजार लोगों से मिल चुका हूं, मुझे कुछ नहीं हुआ, कोरोना का संक्रमण खत्म हो चुका है।" शेखावत ने कहा कि ये लोग सत्ता के लालच और सियासी नफरत में बेगुनाह जिंदगियों से खेलने में रत्तीभर भी संकोच नहीं करते। कांग्रेस के डीएनए में भ्रम फैलाने वाली बयानबाजी का वायरस है, जिसकी वैक्सीन जनता बनाएगी।

शेखावत ने पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के संघ को लेकर दिए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद हमारे हृदय में है और हमारे कार्यों से झलकता है, लेकिन सचिन पायलट वेश भूषा में ही अटके हैं। हालांकि, एक परिवार से आगे न सोचने वाले कांग्रेसी नेता से और क्या उम्मीद की जा सकती है, भले वो राष्ट्र हो या राष्ट्रवाद, उनके दिए गए कथन हमेशा की तरह व्यर्थ ही होते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार