सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लव जिहाद पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दी नसीहत

अशोक गहलोत बोले लव जिहाद शब्द बीजेपी ने पैदा किया , केंद्रीय मंत्री शेखावत ने दिया करारा जवाब

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Nov 20 2020 4:37PM
जोधपुर से बीजेपी सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लव जिहाद को लेकर दिए बयान पर सवाल उठाए हैं। शेखावत ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर निशाना साधकर कहा, प्रिय अशोक गहलोत जी, क्या हज़ारों युवतियों के साथ प्रेम और विवाह के नाम पर, नाम और धर्म बदल कर हो रहे धोखे को लव जिहाद नहीं कहेंगे ?


आपको बता दे इससे पहले आज राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर हमला किया और कहा कि 'लव जिहाद' शब्द बीजेपी ने पैदा किया ताकि देश को बांटा जा सके लेकिम उसके बाद जलशक्ति मंत्री शेखावत ने लगातार ट्वीट करते हुए गहलोत को करारा जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा, शादी अगर व्यक्तिगत स्वतंत्रता का मामला है तो फिर महिलाएं अपने मायके का नाम या धर्म रखने के लिए स्वतंत्र क्यों नहीं हैं ? क्यों लड़कियों के परिवारों को भी दूसरे धर्म को स्वीकार करने के लिए मजबूर किया जाता है? क्या धर्म व्यक्तिगत स्वतंत्रता की बात नहीं है ?
केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, अशोक जी, चूंकि कांग्रेस व्यक्तिगत स्वतंत्रता की आड़ में इस कृत्य का समर्थन कर रही है तो क्या यह आपका नया सांप्रदायिक एजेंडा है ? सत्ता लालच में हिंदू आतंकवाद जैसे शब्द गढ़ना, घृणा फैलाना इत्यादि सब कांग्रेस प्रधान कृत है। शेखावत ने कहा कि भाजपा, सबका साथ, सबका विकास में विश्वास रखती है, इसलिए हमारी महिलाएं लव जिहाद नाम के धोखे और अन्याय के अधीन नहीं होंगी ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

filthy congress swines always lie to get votes from the jihadi parasites, they will pay their price, congressMukthBharath will soo be a reality. The congress vermin are directly responsible for covering up for the rapist muzzrats , these cretin will get their karma just like the jihadi parasites. The complete annhilation of both these groups will be a reality

  • Guest
  • Nov 22 2020 4:50:05:997PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार