सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बोले हार के डर से जोधपुर नहीं आए गहलोत

केंद्रीय मंत्री का मुख्यमंत्री पर तीखा हमला, बोले- नगर निगम में बनेगा भाजपा का बोर्ड

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Oct 30 2020 7:42PM
जोधपुर से सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, हार के डर से मुख्यमंत्री नगर निगम चुनाव में जोधपुर नहीं आए।अपनी चुनावी सभाओं में शेखावत ने कहा, इस बार चुनाव में कांग्रेस ने खुद हार मान ली है। इनको हार का डर था, इसलिए इन्होंने वार्डों के टुकड़े किए। इनको हार का डर था, इसलिए इन्होंने जोधपुर के दो टुकड़े कर दिए। मुख्यमंत्री जी अपने बेटे के लोकसभा चुनाव में गली-गली घूम रहे थे। जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में इन्होंने 120 मीटिंग की थीं। ये मैं नहीं कह रहा, बल्कि कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी को लिखकर दिया था, लेकिन अबकी बार क्यों नहीं आए, क्योंकि डर है कि चुनाव हार जाएंगे, जबकि पिछले बार नगर निगम चुनाव में गहलोत बराबर मीटिंग लेने आए थे।

शेखावत ने कहा, भाजपा के मेयर और डिप्टी मेयर ने ईमानदारी से काम किया। सूई की नोंक के बराबर बेईमानी का आरोप कोई नहीं लगा सकता। जितने संसाधन उपलब्ध थे, उनसे जोधपुर का विकास कराया। मैं यह नहीं कहता कि चांद-तारे तोड़कर ले आएंगे, लेकिन हमने प्रयास किया, एक भी पैसा छुपाए बिना काम कराया। 300 करोड़ रुपए का कर्ज कांग्रेस सरकार छोड़कर गई थी। इस कर्ज को चुकाकर भी जोधपुर की सेवा 5 साल की।केंद्रीय मंत्री ने कहा, एक-एक वोट की कीमत होती है। आपके एक वोट ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दी। अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है। उन्होंने कहा, जनता ने यह तय कर लिया है कि कांग्रेस को सबक सीखाना है। आपके विचार और मन को कोई नहीं बदल सकता है। आप स्टांप पेपर मंगा लो, लिखकर दे सकता हूं, बोर्ड भारतीय जनता पार्टी का बनेगा। कोई माई का लाल रोक नहीं सकता है। उन्होंने कहा, भाजपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी लेकर काम करना पड़ेगा। आपको एक-एक परिवार तक पहुंचना होगा। उन्होंने बताया, मेरे मंत्रालय को प्रधानमंत्री जी ने एक नई योजना का आशीर्वाद दिया है। 10,211 करोड़ रुपए की योजना हिंदुस्तान के बांधों के रख-रखाव के लिए स्वीकृत की है। इसके लिए मुझे दिल्ली जाना पड़ा था, लेकिन आपका प्रेम है, विशेष विमान से आपके बीच आ गया हूं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार