सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"ये वही सपा जिससे जनता खफा, 10 मार्च को EVM को कहेंगे बेवफा" ... केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर साधा निशाना

. केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुराग ठाकुर ने रविवार को समाजवादी पार्टी को जमकर घेरा उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि यह वही सपा है जिनसे जनता खफा है और 10 मार्च को अखिलेश जी कहेंगे कि ईवीएम बेवफा है।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 23 2022 4:57PM

उत्तर प्रदेश में राजनीती अपनी उबाल पर है, बयानबाजी अपने चरम पर पहुँच चूका है, जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं राजनीतिक द्वन्द अखाड़े के बजाय जुबानों से खेला जा रहा है. केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी  के नेता अनुराग ठाकुर ने रविवार को समाजवादी पार्टी को जमकर घेरा उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि यह वही सपा है जिनसे जनता खफा है और 10 मार्च को अखिलेश जी कहेंगे कि ईवीएम बेवफा है।

चुनाव प्रचार के लिए लखनऊ पहुंचे अनुराग ठाकुर ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा देश जानता है कि जिस समाजवादी पार्टी की सरकार में हर दिन दंगा और आपराधिक घटनाएं होती थीं और सीएम तब सोए रहते थे। उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन की लिस्ट में उन लोगों का नाम है, जिनमें एक जेल में है तो एक बेल पर है।

नुराग ठाकुर ने आगे कहा, “आज थाने में चले जाइए तो थाने वाले कहते हैं कि इनकी गठबंधन की लिस्ट से ज्यादा यह चार्जशीट वाला खाता लगता है। अपने शासन में अखिलेश यादव महीने में 300 घंटे बिजली नहीं दे पाते थे और आज 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की बात करते हैं।

उनके शासन में बिजली की तार कपड़े सुखाने के काम आती थी, क्योंकि बिजली तो आती ही नहीं थी।”  इसके अलावा केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य में लोगों को सुरक्षा मिली है।

उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में लोगों के मन में सुरक्षा की भावना बनी है और यह योगी आदित्यनाथ सरकार की वजह से संभव आया है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अपराध, गुंडा और माफिया राज चलाने वालों पर करारा प्रहार किया है. यही कारण है कि आज बहू और बेटी आज सुरक्षित महसूस कर रही हैं।”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार