सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

INDI गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया प्रहार, कहा- "यह 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग का गठबंधन, इनका घोषणापत्र भी..."

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुराग ठाकुर ने आज यानी शनिवार को विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने अपना चुनावी घोषणा पत्र 'परिवर्तन पत्र' जारी कर दिया है.

Shraddha Mishra
  • Apr 13 2024 5:03PM

 

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुराग ठाकुर ने आज यानी शनिवार को विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने अपना  चुनावी घोषणा पत्र 'परिवर्तन पत्र' जारी कर दिया है. जिसे लेकर केंद्रीय मंत्री ने पूरे इंडी गठबंधन पर जमकर वार किया. उनपर कटाक्ष करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि ''यह 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग का गठबंधन है, इनका घोषना पत्र भी टुकड़ों में आ रहा है." 

जानकारी के लिए बता दें कि RJD नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को ही अपना 'परिवर्तन पत्र' घोषणापत्र जारी किया. तेजस्वी यादव ने कहा था कि पार्टी घोषणापत्र में उल्लिखित सभी 24 वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने यह भी दावा किया था कि घोषणापत्र महत्वपूर्ण विकासात्मक मुद्दों और बिहार में लोगों के कल्याण पर केंद्रित है. 

केंद्रीय मंत्री ने राजद के 'परिवर्तन पत्र' पर बोलते हुए कहा कि "जब भारत गठबंधन एक रैली करता है, तो एक महिला जो राजनेता भी नहीं है, आती है और छह गारंटियों की घोषणा करती है केवल इसलिए क्योंकि वह दिल्ली के भ्रष्ट मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपना खुद का चुनाव घोषणापत्र लेकर आईं. अब लालू यादव और तेजस्वी यादव अपना घोषणापत्र लेकर आये हैं."

उन्होंने आगे कहा कि "यह कैसा गठबंधन है जहां घोषणा पत्र टुकड़ों में जारी किया जाता है? यह 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग का गठबंधन है, इनका घोषना पत्र भी टुकड़ों में आ रहा है." केंद्रीय मंत्री ने कहा कि "न उनकी सोच एक जैसी है, न उनके नेता एक जैसे हैं, न उनके इरादे एक जैसे हैं. उनके इरादों में साफ खोट दिखाई दे रही है. वे 'टुकड़े-टुकड़े' गिरोह के सदस्य हैं और उनका घोषणापत्र टुकड़ों में आ रहा है."

इसके साथ ही विपक्ष के नेता राहुल गंधी पर कटाक्ष करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि "पहले भी मैंने राहुल गांधी से पूछा था कि उन्हें देश को बताना चाहिए कि वह जमीन के किस टुकड़े पर शासन करना चाहते हैं."

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार