सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की पूर्व सैनिकों हेतु सीएसडी कैंटीन खाेलने की घाेषणा... पूर्व सैनिकों में खुशी की लहर

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा खटीमा में सीएसडी कैंटीन खोले जाने की घोषणा करने के साथ ही केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने सांसद निधि से दस लाख रुपए सीएसडी कैंटीन के निर्माण के लिए दिए हैं।

Geeta
  • Sep 6 2021 7:00PM

केंद्रीय रक्षा व पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट द्वारा खटीमा में पूर्व सैनिकों हेतु सीएसडी कैंटीन खोले जाने के लिए दस लाख रुपए की राशि दिए जाने से पूर्व सैनिकों में खुशी की लहर है। पूर्व सैनिकों ने  खटीमा के पीडब्ल्यूडी सभागार में एक बैठक का आयोजन कर केंद्रीय मंत्री का आभार जताया साथ ही मिष्ठान वितरण कर खुशी जाहिर की। गौरतलब है कि खटीमा क्षेत्र में 6000 से अधिक भूतपूर्व सैनिक परिवार निवास करते हैं।

पूर्व सैनिकाें की काफी समय से मांग थी कि उनके लिए सीएसडी कैंटीन खटीमा में खोली जाए. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा खटीमा में सीएसडी कैंटीन खोले जाने की घोषणा करने के साथ ही केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने सांसद निधि से दस लाख रुपए सीएसडी कैंटीन के निर्माण के लिए दिए हैं। वहीं गौरव सेनानी संगठन के अध्यक्ष गंभीर सिंह धामी के नेतृत्व में पूर्व सैनिकों ने खटीमा में पूर्व सैनिकों की सुविधा हेतु सीएसडी कैंटीन खोले जाने हेतु दस लाख रुपए स्वीकृत करने पर केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट का आभार व्यक्त किया।

बता दें कि खटीमा में पूर्व से ही कैंटीन खोले जाने के प्रयासों को अंजाम तक पहुँचाने वाले क्षेत्रीय विधायक व मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड पुष्कर सिंह धामी का भी आभार जताया है। इस अवसर पर गौरव सेनानी संगठन के अध्यक्ष गंभीर सिंह धामी ने कहा कि जहां पूर्व में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा खटीमा के पूर्व सैनिकों हेतु सीएसडी कैंटीन को केंद्र सरकार के माध्यम से स्वीकृत कराया गया था।

वही अब सीएसडी कैंटीन भवन के निर्माण होने तक अस्थाई रूप से सीएसडी कैंटीन को खटीमा के पुराने सरकारी अस्पताल में खोला जा रहा है। वही कैंटीन को खटीमा के पुराने सरकारी अस्पताल की बिल्डिंग में खोले जाने हेतु अस्पताल के पुनर्निर्माण हेतु क्षेत्रीय सांसद व केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने दस लाख की राशि स्वीकृत की है। जिस पर पूर्व सैनिकों ने केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट का आभार व्यक्त किया है। साथ ही जल्द ही खटीमा में पूर्व सैनिकों की सुविधा हेतु कैंटीन खोले जाने पर खुशी का भी इजहार किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार