सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

'एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी' सिविल लाइन थाना अंतर्गत किरायेदार अवैध रूप से मांग रहा मकान खाली करने के ६०,००० रुपए,

किरायेदार मकान मालिक को झूठे अपराधिक मामले में फसाने कि देता रहा धमकी, मकान मालिक की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Main desk Jabalpur
  • Dec 14 2020 5:09PM

किराए से लिया मकान खाली करने के लिए किराएदार मकान मालिक से अवैध रूप से 60 हजार रुपये की मांग कर रहा था। उसने धमकाया कि यदि 60 हजार न मिले तो वह घर की दीवारों को क्षतिग्रस्त करते हुए मकान मालिक को झूठे आपराधिक प्रकरण में फंसा देगा। मकान मालिक ने प्रमाण सहित किराएदार की शिकायत सिविल लाइन थाने में की। जांच उपरांत पुलिस ने सोमवार को किराएदार को गिरफ्तार कर लिया।

 

जांच में शिकायत सही मिली :

 

सिविल लाइन थाना प्रभारी धीरज राज ने बताया कि अर्वन विला झग्गर फार्म बिलहरी निवासी जोहान डिसूजा ने रविवार रात शिकायत की थी कि उनका एक मकान सिविल लाइन डिसिल्वा कंपाउंड में है। जिसे उन्होंने गोलू उर्फ नदीम को इस शर्त पर कि जब आवश्यकता होगी वह खाली कर देगा, किराए पर दे दिया था। उक्त मकान के दस्तावेज उनकी मां के नाम पर हैं। हाल ही में उन्हें मकान की आवश्यकता हुई तो उन्होंने नदीम से मकान खाली करने के लिए कहा। नदीम ने आश्वासन दिया कि वह कुछ ही दिन में कहीं और व्यवस्था कर मकान खाली कर देगा लेकिन बाद में अवैध रूप से 60 हजार रुपये की मांग करने लगा। उसने धमकी दी कि 60 हजार दिए बगैर यदि मकान खाली करने के लिए कहा गया तो वह घर की दीवारों को क्षतिग्रस्त करते हुए उसे झूठे प्रकरण में फंसा देगा। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत की जांच करने के बाद गोलू उर्फ नदीम (28) के खिलाफ धारा 384 का प्रकरण दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की विवेचना की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार