सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर रची थी ये बड़ी साजिश

गाजियाबाद पुलिस की एक टीम ने उम्मेद पहलवान को गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी दिल्ली के लोक नारायण अस्पताल के पास हुई है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jun 19 2021 7:12PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ         

 
सोशल मीडिया पर सांप्रदायिकता फैलाने वाले सपा के नेता उम्मेद पहलवान पर गाजियाबाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। उम्मेद पर गाजियाबाद के लोनी में मुस्लिम बुजुर्ग से मार पिटाई मामले के बाद सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो डालने का आरोप है। 

यहां से हुई गिरफ्तारी-
 
गाजियाबाद एसएसपी ने बताया कि गाजियाबाद पुलिस की एक टीम ने उम्मेद पहलवान को गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी दिल्ली के लोक नारायण अस्पताल के पास हुई है। गिरफ्तारी के बाद उसे गाजियाबाद लाया जाएगा और फिर आगे की पूछताछ होगी।
 
बता दें कि इससे पहले बुजुर्ग की मारपीट मामले को सोशल मीडिया पर ‘जय श्री राम’ का एंगल देकर प्रसारित करने के आरोप में उम्मेद के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज हुई थी। FIR के अनुसार, उसने ही सबसे पहले बुजुर्ग के साथ अनावश्यक वीडियो बनाया और इसे वायरल करने के लिए इसमें धार्मिक वैमनस्यता फैलाने वाली बातें कहीं। आरोप है कि घटना की सत्यता जाँचे बिना ही वीडियो में धार्मिक आधार पर बातें की गईं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार