सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उमर ने अमर बनकर 10 वीं की छात्रा को बनाया लव जिहाद का शिकार... इंस्टग्राम पर हुई थी दोस्ती

लव जिहाद ने कई बेटियों को अपना शिकार बनाया है। ऐसे में लव जिहाद से जुड़ा एक और मामला उज्जैन से सामने आया है।

pragyashikha vashishtha
  • Jan 6 2024 1:03PM

उज्जैन के चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र से एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिसमें एक उमार नाम के युवक ने नाम बदल कर एक हिन्दू नाबालिग लड़की को लव जिहाद के जाल में फंसाया है।  

क्या है पूरा मामला 

उज्जैन से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। आपको बता कि यहाँ एक  युवक उमर ने अपनी असली पहचान छुपाकर खुद को हिन्दू अमर बतया और नाबालिग को अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसा लिया। आपको बात दें कि पीड़िता अभी 10 वीं कक्षा में पढ़ती है। जानकारी है कि उमर ने पीड़िता से इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की और बातचीत करते हुए उसका विश्वास जीता था।  
 

वाट्सएप पर  भेजता था मैसेज 
जानकारी है कि 22 वर्षीय उमर पुत्र आबिद मंसूरी निवासी देवास ने अमर नाम बताकर दोस्ती की थी। इसके बाद नाबालिग  से वाट्सएप पर मैसेज व फोन पर बात करता था। इसी दौरान उमर ने पीड़िता को अपने साथ भगा ले जाने का प्लान बनाया। जिसको अंजाम देने के लिए शुक्रवार को उमर ने छात्रा को अपने साथ चलने को कहा था। उमर ने छात्रा से कहा कि वह अपने साथ एक जोडे कपड़े भी लेकर आए। इसकी जानकारी हिंदूवादी संगठन के लोगों को लग गई थी। जिसके बाद हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने उसे जमकर पीट दिया। चिमनगंज थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

आपको बता दें कि नाबालिग को लेने उमर  देवास से मोटर साइकल पर आय था लेकिन इस दौरान कुछ हिन्दू संगठन के लोगों को इसा मामले की जानकारी मिल गई और उन्होंने उमर को पीड़िता के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया और पीड़िता को उसके चंगुल से मुक्त करवाया। हिन्दू संगठन ने उमर की जमकर पिटाई भी की और बाद में उसे पुलिस के हवाले भी कर दिया।  

हिन्दू संगठन के बाद पुलिस ने लिया एक्शन 

आपको बता दें कि जब हिन्दू संगठन केहंगामा करने के बाद चिमनगंज  थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला संज्ञान में लिया। बताया जा रहा है कि चिमनगंज थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।  इस दौरान इस घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। 


पुलिस की कार्रवाई 
जानकारी है कि पुलिस ने आरोपित उमर के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आरोपित युवक  उमर ने अपने इंटरनेट मीडिया अकांउट पर स्मोकिंग माय फैशन लिखा हुआ था जिसकी पुलिस जांच कर रही है इतना ही नहीं पुलिस उमर के मोबाइल की भी जांच कर रही है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार