सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उज्जैन में होने वाली पंचकोशी यात्रा स्थगित

उज्जैन कोरोनावायरस संक्रमण के दृष्टिगत जन सामान्य के स्वास्थ्य एवं लोग शांति बनाए रखने के उद्देश्य से कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी आशीष सिंह द्वारा 6 मई से उज्जैन में प्रारंभ होने वाली पंचकोशी यात्रा को स्थगित कर दिया गया है।*

अतुल उपाध्याय रिपोर्टर नागदा तहसील उज्जैन (मध्य प्रदेश)मो 9993339356
  • May 4 2021 8:43PM
उज्जैन कोरोनावायरस संक्रमण के दृष्टिगत जन सामान्य के स्वास्थ्य एवं लोग शांति बनाए रखने के उद्देश्य से कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी आशीष सिंह द्वारा मध्य प्रदेश पब्लिक हेल्थ एक्ट 1949 की धारा 70 एवं दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के अधीन प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए 6 मई से उज्जैन में प्रारंभ होने वाली पंचकोशी यात्रा को स्थगित कर दिया गया है । साथ ही इस यात्रा के लिए आमजन का एकत्रीकरण प्रतिबंधित कर दिया गया है। एडीएम श्री जितेंद्र सिंह चौहान ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जारी आदेश का उल्लंघन भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता 1860 की धारा 188 तथा डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 के प्रावधानों के अंतर्गत दंडनीय अपराध होगा । यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार