सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उज्जैन जिले के नागदा शहर मैं कुंभ जैसा नजारा

शिव भक्त राष्ट्रीय कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले के नगर नागदा आगमन पर नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र मैं भव्य स्वागत शहर में जनसैलाब उमडा

अतुल उपाध्याय रिपोर्टर नागदा तहसील जिला उज्जैन मध्य प्रदेश मो.9993339356
  • Apr 3 2022 5:25PM
शिव भक्त राष्ट्रीय कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले के नगर नागदा आगमन पर नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र मैं भव्य स्वागत शहर में जनसैलाब उमडा हिंदू सांस्कृतिक मंच नागदा के तत्वाधान में नव संवत्सर हिन्दू नव वर्ष कि पूर्व संध्या पर आयोजित श्रीराम रथयात्रा मे प्रवचन देने पहुंचे पं. प्रदीप मिश्रा का स्वागत नगर के प्रत्येक चौराहे पर स्टेज बनाकर सभी सामाजिक संस्थाओं ने श्री राम रथ यात्रा का स्वागत किया मंच पर आसपास के सभी संतो के साथ अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का स्वागत सांसद अनिल फिरोजीया तथा संस्था संयोजक दिनेश अग्रवाल ने किया कार्यक्रम का आभार पूर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत में किया इस अवसर पर कर्नाटक के राज्यपाल थावर चंद जी गहलोत द्वारा ऑनलाइन नागदा की जनता को संबोधित किया कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा कहां गया कि पूर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत समाज को संस्कृति के साथ जोड़ का काम कर रहे हैं इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह बोरगुला भी मंच पर थे इस अवसर पर हिंदू सांस्कृतिक मंच के सभी सदस्य वह कई गणमान्य नागरिक तथा हजारों संख्या में जनता प्रवचन सुनने के लिए उपस्थित थी इस अवसर पर नागदा एसडीएम आशुतोष गोस्वामी तथा सीएसपी नागदा मनोज रत्नाकर एसडीओपी आरके राय आदि कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार