सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है उदित नारायण का रोमांटिक भोजपुरी गाना

करोड़ो दृशकों के द्वारा यह गाना यू टूब पर देखा जा चुका है। भोजपुरी फिल्म प्रतिज्ञा के सभी गाने हिट रहे थे. यह फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में निरहुआ और पाखी हेगड़े के अलावा सुपरस्टार पवन सिंह भी मुख्य किरदार निभाया था. इस फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिला था.

Sudarshan News
  • Apr 28 2020 5:24PM

सुरों के बादशाह उदित नारायण के गाने हिंदी फिल्मों के साथ- साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी देखे जाते है। उदित नारायण और कल्पना पटोवारी के द्वारा गाया हुआ एक प्रेम गीत लॉकडाउन में काफी धूम मचा रहा है। यह गाना भोजपुरी फिल्म प्रतिज्ञा का है. गाने के बोल हैं...'मन के सवरिया बन गईल तू'.


करोड़ो दृशकों के द्वारा यह गाना यू टूब पर देखा जा चुका है। भोजपुरी फिल्म प्रतिज्ञा के सभी गाने हिट रहे थे. यह फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में निरहुआ और पाखी हेगड़े के अलावा सुपर स्टार पवन सिंह ने भी मुख्य किरदार निभाया था. इस फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिला था. बता दे कि यह गाना भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और पाखी हेगड़े पर फिल्माया गया है. राजेश रजनीश ने इस गाने के बोल लिखे हैं और म्यूजिक दिया है मशहूर भोजपुरी संगीतकार विनय बिहारी है.


इस फिल्म में इंदू सोनाली का गाना लहरिया लूट ए राजाभी काफी लाईक किया गया था। भोजपुरी इंडस्ट्री अब बहुत आगे जा चुकी हैं भोजपुरी फिल्में अब बॉलीवुड को टक्कर दे रही हैं। भोजपुरी फिल्मों को अब दर्शकों का खूब देखे जा रहे हैं। दिनेश लाल यादव और पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं जिनका नाम ही फिल्म हिट के लिए काफी होता हैं।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार