सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra Crisis: महाराष्ट्र संकट के बीच बोले सीएम उद्धव ठाकरे... हमारे अपने लोगों ने पीठ में छुरा घोंपा

फडणवीस से मुलाकात के बाद अठावले ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा, शिवसेना में फैली अंदरूनी कलह से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे अपने बीच के विवाद को खुद सुलझा लेंगे, इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है।

Geeta
  • Jun 25 2022 4:03PM

 महाराष्‍ट्र के सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि कांग्रेस और एनसीपी आज हमारा समर्थन कर रहे हैं। शरद पवार और सोनिया गांधी ने हमारा समर्थन किया है लेकिन हमारे अपने लोग पीठ में में छुरा घोंप रहे। हमने ऐसे लोगों को टिकट दिया जो जीत नहीं सकते थे। हमने उन्‍हें विजयी बनाया लेकिन उन लोगों ने आज हमारी पीठ में छुरा घोंपा है।

वहीं महाराष्ट्र में जारी सियासी खींचातान के बीच केंद्रीय मंत्री व भारतीय रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले पहली बार सामने आए हैं। शनिवार को वह पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान अठावले के साथ भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद रहे।

फडणवीस से मुलाकात के बाद अठावले ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा, शिवसेना में फैली अंदरूनी कलह से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे अपने बीच के विवाद को खुद सुलझा लेंगे, इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है। हम इंतजार कर रहे हैं और देख रहे हैं कि आगे क्या हो रहा है।

अठावले ने कहा, मेरी देवेंद्र फडणवीस से बातचीत हुई है। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में हो रहे सियासी घटनाक्रम से भाजपा का लेना-देना नहीं है। हम सरकार बनाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम देखेंगे कि आने वाले समय में क्या होता है। हालांकि, उन्होंने एमवीए सरकार पर तंज कसते हुए कहा, शरद पवार, अजीत पवार, उद्धव ठाकरे व संजय राउत कह रहे हैं कि उनके पास बहुमत है। इतने सारे विधायक आपको छोड़ चुके हैं। शिवसेना से 37 और 7-8 निर्दलीय आपके साथ नहीं है। ऐसे में आप बहुमत की बात कैसे कह सकते हैं?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार