सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उदयपुरवाटी:- ग्रामीणों ने अपने खर्चे से बनाया रास्ता

ग्रामीणों ने अपने खर्चे से बनाया रास्ता: कांग्रेस सरकार को गुहार लगाकर थक चुके थे कैरोठ ग्रामवासी तहसील उदयपुरवाटी क्षेत्र के कैरोठ गाँव में ढाणी श्यामीवाला में लगभग 70 परिवार रहते है जिनमें 600 के करीब लोग निवास करते हैं।

Subhash Chand
  • Dec 28 2022 2:26PM
ग्रामीणों ने अपने खर्चे से बनाया रास्ता: कांग्रेस सरकार को गुहार लगाकर थक चुके थे कैरोठ ग्रामवासी तहसील उदयपुरवाटी क्षेत्र के कैरोठ गाँव में ढाणी श्यामीवाला में लगभग 70 परिवार रहते है जिनमें 600 के करीब लोग निवास करते हैं। कैरोठ निवासी अशोक यादव, विनोद यादव आदि ने बताया कि आवागमन के लिए रास्ते की बड़ी विकट समस्या थी। जनप्रतिनिधियों व प्रशासन ने सुध-बुध नहीं ली तो ग्रामीणों ने 3 लाख रुपये का चन्दा करके 15 दिन तक JCB मशीन व ट्रेक्टर चलाकर झड़ाया पापड़ा वाया कैरोठ मुख्य सड़क से जिला सीमा सीकर तक 1 किलोमीटर लम्बाई का रास्ता निकाल लिया और सरकार के मुह पर यह एक तमाचे से कम नही है और कुछ कर गुजरने की ठान ले तो कुछ भी कर सकते है यही मिशाल कायम की है कैरोठ ग्राम वाशियो ने ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार