सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Udaipur: कन्हैयालाल की ह्त्या के पीछे दावत-ए-इस्लाम का हाथ... जानिये क्या है आतंकी संगठन का यूपी से जुड़ा गुल्लक कनेक्शन

इस पर भाजपा विधायक जयद्रर्थ उर्फ प्रवक्तानंद ने पीलीभीत में दावते इस्लामी की गुल्लकों और स्कूलों पर सवाल उठाया है। उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री से शिकायत करने की बात कही है।

Akshat Shrotry
  • Jul 4 2022 11:23AM

कन्हैयालाल हत्याकांड से जुड़े हुए कई तथ्य निकल कर सामने आ रहे हैं। आपको बता दें जिन इस्लामिक आतंकियों ने कन्हैयालाल की ह्त्या की थी उनके संबंध पाकिस्तान के आतंकी संगठन दावत-ए-इस्लाम से है। इस ह्त्या निर्देश आतंकी गोस को पाकिस्तान से ही दिए गए थे लेकिन इस आतंकी संगठन को फंडिंग विदेशों से ही नहीं बल्कि भारत में भी मिल रही है। इस आतंकी संगठन का गुल्लक कनैक्शन सामने आया है।

 इस पर भाजपा विधायक जयद्रर्थ उर्फ प्रवक्तानंद ने पीलीभीत में दावते इस्लामी की गुल्लकों और स्कूलों पर सवाल उठाया है। उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री से शिकायत करने की बात कही है। बरखेड़ा विधायक प्रवक्तानंद ने कहा कि उदयपुर कांड में जो हुआ है। उसमें दावत ए इस्लामी का रोल पुलिस की जांच में निकल कर सामने आया है।

 पीलीभीत में भी दावते इस्लामी का चंदा एकत्र किया जा रहा है। इसके अलावा कुछ स्कूल भी चल रहे हैं। ऐसे में सुरक्षा के लिए भी खतरा बना हुआ है। क्योंकि जिला नेपाल और उत्तराखंड से लगा हुआ है। ऐसे में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को इस प्रकरण में गहनता से जांच कराकर कार्रवाई करनी चाहिए।       

 शहर के मोहल्ला भूरेखा स्थित आस्ताने हसमत या दरगाह के सज्जादा नशीन मौलाना जरताब रजा खान ने कहा कि उनके मदरसे और मस्जिद में दावते इस्लामी से जुड़े लोगों का प्रवेश पूरी तरह से वर्जित कर दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार