सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उभांव पुलिस ने 01 कट्टा व 02 जिन्दा कारतूस के साथ 01 आरोपी को किया गिरफ्तार

उभांव पुलिस ने 01 कट्टा व 02 जिन्दा कारतूस के साथ 01 आरोपी को किया गिरफ्तार

राजकुमार शर्मा ,बलिया
  • Aug 12 2021 6:53PM

बलिया- उभांव थाना पुलिस ने गुरुवार को मझवलिया गांव से सटे डीएसपी हेड के निकट अवैध असलहा व कारतूस संग एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय चालान कर दिया। पकड़े गए आरोपी का अपराधिक इतिहास भी रहा है। 
उभांव पुलिस के अनुसार अभियान के तहत गुरुवार को ज्ञानेश्वर मिश्रा प्रभारी निरीक्षक थाना उभांव के निर्देशन में उ0नि0 राघवराम यादव के हमराह हे0का0 कन्हैया यादव, का0 धनंजय मांझी के साथ ग्राम मझवलिया स्थित हेड पम्प कैनाल की तरफ जा रहे थे कि वहां सुबह साढ़े 9 बजे एक संदिग्ध युवक नजर आया। पुलिस की पूछताछ में युवक की पहचान जय शंकर शुक्ला उर्फ डुलडुल पुत्र वीरेंद्र शुक्ला निवासी ईसारी सलेमपुर थाना नगरा के रूप में हुई। पुलिस का दावा है कि संदिग्ध की तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर व 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ । पुलिस ने उक्त आरोपी के विरूद्ध मु0अ0सं0 120/21 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर उसे न्यायालय बलिया रवाना कर दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार