सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड में प्रधान मंत्री मोदी के जन्म दिन सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही हैं

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राज्य में बीजेपी प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर इस पूरे सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही हैं

Krishna Kumar
  • Sep 18 2020 3:29PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस आज पूरे देश भर में मनाया जा रहा है भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घ आयु के लिए कामना कर रहे हैं। राजधानी देहरादून में बीजेपी महानगर कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के साथ-साथ सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शिरकत की। इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राज्य में बीजेपी प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर इस पूरे सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही हैं। साथ ही  उन्होंने कहा की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है और उनके कार्यकाल में देश विकास की ऊंचाइयों को छू रहा है किसलिए वह उनके दीर्घायु की कामना करते हैं। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में एक अच्छी सरकार देश में चल रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार