सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधानसभा सत्र की तैयारियां शुरू ,विपक्ष ने किया विरोध

कोरोना काल में शुरू होने जा रहे सत्र को लेकर पूरी सतर्कता बरतने और नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा.

Krishna Kumar
  • Sep 4 2020 5:52PM

23 सितंबर से 25 सितंबर तक होने वाले उत्तराखंड विधानसभा सत्र की तैयारियों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने देहरादून स्थित विधानसभा में तैयारियों का जायजा लिया......कोरोना काल में शुरू होने जा रहे सत्र को लेकर पूरी सतर्कता बरतने और नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा.....विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए सभी विषयों पर मंथन किया जा रहा है....सोशल डिस्टेंसिंग, सेनिटाईजेशन, और रेपिड टेस्ट कराए जाने सभी का पालन किया जाएगा....इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि सत्र को वर्चुअल कराने पर मंथन चल रहा है 

विपक्ष ने भी बोला हमला 

सरकार के लिए इस बार के मानसून सत्र को लेकर बड़ी चुनौती बनी हुई है वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने विधानसभा सत्र को लेकर  कहा कि सदन की अवधि बहुत कम है और इसमें प्रदेश की ज्वलंत समस्याएं है उनको सदन में उठा पाना संभव नहीं है इसके अलावा प्रीतम सिंह ने कहा सरकार वर्चुअल  सत्र करने की बात कर रही है जो उचित नहीं है कांग्रेस इसका विरोध करती है इसके साथ ही प्रीतम सिंह ने सरकार को सुझाव देते हुए कहा कि देहरादून की विधानसभा में सोशल डिस्टेंस नहीं हो पारी है तो सरकार भराड़ीसैंण  में सत्र को आहूत करने का काम करें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार