सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड के पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने आज दिया सांकेतिक धरना

किशोर उपाध्यय का कहना है की उत्तराखंड एक पहाड़ी राज्य है उत्तराखंड का 75 फीसदी इलाका जंगलो से घिरा है इसलिए यहां के लोगो के जो हक हुक़ूक़ है वो उनको मिलने चाहिए राज्य के लोगो का जीवन जंगलो से जुड़ा है

Krishna Kumar
  • Sep 18 2020 3:57PM
राजधानी देहरादून में जल संस्थान के कार्यालय के बाहर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने अपने समर्थकों के साथ एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया । किशोर उपाध्यय का कहना है की उत्तराखंड एक पहाड़ी राज्य है उत्तराखंड का 75 फीसदी इलाका जंगलो से घिरा है इसलिए यहां के लोगो के जो हक हुक़ूक़ है वो उनको मिलने चाहिए राज्य के लोगो का जीवन जंगलो से जुड़ा है  केंद्र की सरकार को राज्य में जंगलो की सुरक्षा कर रहे इन लोगो को प्रत्येक परिवार को महीने में एक गेस सिलेंडर मुफ्त देना चाहिए और बिजली और पानी के बिल माफ करने चाहिए क्योंकि उत्तराखंड के लोग हमेशा जंगलो की रक्षा में लगे रहे है इसलिए उन्होंने आज ये धरना दिया है और राजनेताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए उन्हें बताने की कोशिश की है कि हमारे लिए भी सरकार की कोई जिम्मेदारी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार