सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उधमसिंहनगर में व्यापारियों ने की बिजली बिल में रियात की मांग

कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में कई व्यापारियों की दुकानें लंबे समय तक बंद रही थी लेकिन विद्युत विभाग के द्वारा दुकानों के बाहर लगाया गए मीटर की रीडिंग लगातार बढ़ती गई

Krishna Kumar
  • Sep 1 2020 2:17PM
बाजपुर में कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन में बंद दुकानों का बिजली का बिल पूर्व की भांति आने से आक्रोशित लोगों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन विद्युत विभाग के एसडीओ को सौंपा। बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में कई व्यापारियों की दुकानें लंबे समय तक बंद रही थी लेकिन विद्युत विभाग के द्वारा दुकानों के बाहर लगाया गए मीटर की रीडिंग लगातार बढ़ती गई। जिससे दुकान बंद होने के साथ-साथ विद्युत विभाग द्वारा दिए गए बिजली के बिल से लोगों के सामने आर्थिक संकट मंडराने लगा है। जिसको लेकर बाजपुर में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अनिल सेन के नेतृत्व में व्यापारियों ने व्यापारियों को विद्युत बिल में रियायत दिए जाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन विद्युत विभाग के एसडीओ गुलशन बुलाने को सौंपा है। कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अनिल सेन ने कहा कि बिजली का बिल ज्यादा आने से व्यापारियों पर दोहरी मार पढ़ रही है तो वही बिल ना जमा कर पाने पर विद्युत विभाग द्वारा व्यापारियों की दुकानों की लाइट काट दी जा रही है। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री से व्यापारियों को राहत दिए जाने की मांग की है।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार