सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गय्यूर अली को बाकी सब जानते थे फूलगोभी का व्यापारी..पर फूलगोभी बस उसका एक हथियार भर थी

यूपी पुलिस को बड़ी सफलता, फूल गोभी की आढ में भांग छिपाकर ले जाने वाले गय्यूर अली को किया गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Mar 5 2021 7:02PM
उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस को भांग तस्तरी के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक ऐसे भांग तस्कर को गिरफ्तार किया हो, जो अजीब तरीके से भांग की तस्करी करता था। पुलिस ने इस मामले में विशेष समुदाय के तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही उसको पास से 22 लाख की भांग समेत 37 हजार 900 रुपए की नगद बरामद किए है। 


दरअसल मामला यूपी के मथुरा का है जहां कोसाकलां थाना क्षेत्र पुलिस ने वाहन चेकिंग के अभियान चलाया था। इसा दौरान पुलिस ने विशेष समुदाय के एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही तस्कर के पास से पुलिस ने 22 लाख की भांग समेत 37 हजार 900 रुपए की नगद बरामद किए है।


पुलिस ने दी जानकारी के अनुसार गाडी चालक का नाम गय्यूर अली है, जो कि फूल गोभी की आढ में छिपाकर भांग के 89 बोरे ले जा रहा था।  जिसका कुल वजन 3 हजार 560 किलो है।  फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

उत्तर प्रदेश में पुलिस की इतनी सतर्कता के बाद भी जिहादियों के होसले इतने बुलंद हैं, कि राज्य में गांजा तस्करी का विचार कर रहें हैं। अब अला का मामला यूपी पुलिस के सामने है जिसे भली भांति पता है कि जिहादियो और तस्करों का क्या करना है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार