सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन न्यूज़ की मुहीम पर उत्तर प्रदेश सरकार की बड़ी कार्रवाई , ATS ने 11 रोहिंग्या को किया गिरफ्तार

भारत में अवैध रूप से प्रवेश लेने वालों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सख्त है।

Ayush
  • Jun 12 2021 3:11PM
भारत में अवैध रूप से घुसपैठ करने वाले रोहिंग्या जिहादियों की अब खैर नहीं । हिंदुस्थान के संसाधनों पर सिर्फ हिंदुस्थानियों का अधिकार है इस बात को अब रोहिंग्या जिहादियों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समझा रहे हैं । दरअसल सूचना तंत्र के माध्यम से यूपी ATS ने ऐसे गिरोहों को धर पकड़ रही है जो बांग्लादेश के रास्ते अवैध रूप से आकर उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में मजदूर के रुप में बस कर भारत के संसाधनों पर अपना कब्जा जमा रहे हैं । पूरे प्रमाणित घुसपैठ के माध्यम से बांग्लादेशी रोहिंग्या पहले भारत आते फिर भारतीय नागरिकता से संबंधित कागज बनवाते  और फिर भारत के नागरिक होकर भारत के लोगों को मिलने वाले संसाधनों पर कब्जा जमाते , इसी क्रम और अपराध पर यूपी एटीएस ने अवैध रोहिंग्या अपराधियों पर बड़ी कार्यवाही करते हुए 11 अपराधियों को गिरफ्तार किया है उनके कब्जे में फर्जी दस्तावेज के द्वारा बनाए गए पासपोर्ट, राशन कार्ड ,वोटर कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस आदि बरामद हुआ है यानी कि घुसपैठ इतनी ताकतवर और सटीक थी कि कोई आम नागरिक रोहिंग्या घुसपैठियों को बांग्लादेशी समझ ना पाए । 
आपको बता दें सुदर्शन न्यूज़ नागरिकता जिहाद पर लगातार देश और सरकार को सजा कर रहा है।  इसी क्रम में उत्तरप्रदेश सरकार ने रोहिंग्या ऊपर बड़ी कार्यवाही करते हुए 11 रोहिंग्या मुसलमानों को गिरफ्तार करवाया है । गिरफ्तार किए हुए लोगों का नाम अजीमुल हक, हसन अहमद, मोहम्मद साहिल, इनामुल्लाह आमिर, हुसैन अब्दुल, माजिद नौमान अली, मोहम्मद रिजवान, फारुख खान हैं जिनको उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों से गिरफ्तार किया गया है।  जिनके पास से म्यानमार और बर्मा के निवासी होने का प्रमाण मिला है । आपको बता दें,  पुलिस अधिकारियों के अनुसार रोहिंग्या मुसलमान राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए गंभीर समस्या है इसके लिए उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों की पुलिस रोहिंग्या घुसपैठियों को रोकने के लिए अलर्ट मोड पर आ गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार