सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP election Result: उपचुनाव के तीनों सीटों पर सपा गठबंधन ने बनाई ​भारी बढ़त...

उत्तर प्रदेश केमैनपुरी लोकसभा सीट और रामपुर, खतौली विधानसभा में समाजवादी पर्टी आगे बढती दिख रही है। इन आंकड़ों में कितना बदलाव होगा या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा।

Aarti dixit
  • Dec 8 2022 11:32AM

उत्तर प्रदेश केमैनपुरी लोकसभा सीट और रामपुर, खतौली विधानसभा में समाजवादी पर्टी आगे बढती दिख रही है। इन आंकड़ों में कितना बदलाव होगा या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा। हालांकि अभी भी आधे वोटों की गिनती होनी रहती है।

जानकारी के अनुसार, मैनपुरी सदर, जसवंतनगर, करहल, भोगांव और किशनी सभी जगहों पर सपा आगे चल रही है।  1 लाख़ वोटों से आगे चल रही हैं। यहां बीजेपी के कैंडिडेट रघुराज शाक्य से उनकी टक्कर हो रही हैं।

 जसवंतनगर से 25 हजार वोटों से आगे हैं। सदरअसल, मैनपुरी समाजवादी पर्टी का गढ़ माना जाता है। जिसके चलते इस सीट पर बहुत समय से पार्टी का कब्जा रहा है। हालांकि मैनपुरी में अभी भी वोट की गिनती बकी है।

वहीं दूसरी ओर रामपुर सीट पर भी समाजवादी पर्टी के आसिम राजा ने बीजेपी के आकाश सक्सेना को पीछे छोड आगे बड़ते साफ तौर पर दिख रहे है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार