सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP : एटा में बेकाबू कार डिवाइडर से जा टकराई... 4 की मौत, 4 घायल

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में आज यानी गुरुवार सुबह-सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया.

Deepika Gupta
  • Apr 18 2024 9:03AM

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में आज यानी गुरुवार सुबह-सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस दौरान हादसे में दो मासूम सहित चार की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया हैं, जहां घायलों का इलाज चल रहा है.

बेकाबू कार डिवाइडर से जा टकराई

बता दें कि ये हादसा थाना पिलुआ क्षेत्र में सुन्ना नहर के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि पूरा परिवार नोएडा से मैनपुरी अपने घर लौट रहा था. उसी दौरान कार चालक को नींद की झपकी आ गई, जिसके कारण कार डिवाइडर से टकारा गई. कार की रफ्तार ज्यादा थी इस वजह से वो काफी दूर तक घिसिटती हुई सड़क पर गई.

इस हादसे के बाद कार सवारों में चीख पुकार मच गई. बता दें कि इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही दो मासूम सहित चार की मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को दी सूचना 

पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. वहीं,पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दे दी है. सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है.  

जानकारी के अनुसार, सड़क हादसे में कुलदीप पुत्र विनोद, नित्या और आराध्या पुत्री रवि सभी निवासी सथिनी दलितपुर थाना दन्नाहार मैनपुरी, गुलशन पुत्र रामअवतार निवासी व्यूति कलां थाना एलाऊ मैनपुरी की मौत हो गई. इनके साथ रंजना, आदित्य, रवि और विष्णु गंभीर रूप से घायल हो गए. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार