सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अपराध की ‘जंजीर’ तोड़ने में जुटी, UP पुलिस ने किया नया कारनामा...

अपराध की जंजीर तोड़ने को यूपी पुलिस हर दिन करतब दिखा रही है। ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर #WellDoneCops हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 19 2022 8:18PM

अपराध की जंजीर तोड़ने को यूपी पुलिस हर दिन करतब दिखा रही है। ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर #WellDoneCops हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में यूपी पुलिस ने एनसीआर में चेन और मोबाइल स्नेचिंग करने वाले गिरोह के तीन अभियुक्त और लूटे हुए आभूषण खरीदने वाले एक सुनार को धर दबोचा है।

 खबर फैलने के बाद से ही आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है। माना जा रहा है कि शक्ल से भोले-भाले दिखने वाले ये शख्स नशे की लत के चलते लंबे समय से चोरी और स्नेचिंग को अंजाम देते आ रहे हैं। ऐसे में यूपी पुलिस ने चारों आरोपियों की तस्वीर कू ऐप पर साझा की है। साथ ही लिखा है:

 एनसीआर में सुनार की मिलीभगत से चेन स्नैचिंग करने वाले 03 आरोपियों को @ghaziabadpolice ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों ने पिछले चार वर्षों में 200 घटनाएँ करना स्वीकार किया है।

कू प्लेटफॉर्म पर यूपी पुलिस ने इन आरोपियों की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिससे कि आने वाले समय में लोग सतर्क हो जाएँ। सूत्रों की मानें, तो लूट के आभूषण से प्राप्त 18 हजार रुपये नगद और 35 ग्राम सोने की 5 टिक्की, 3 अवैध शस्त्र, घटना में प्रयुक्त 2 मोटर साइकिल तथा 1 फर्जी नंबर प्लेट बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा पिछले 4 वर्षों में NCR में करीब 200 घटनाओं को करना स्वीकार किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार