सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Police Constable Exam :पेपर लीक मामले में cm योगी ने दिया आदेश, कहा- पेपर को निरस्त करो और पूरे गिरोह को गिरफ्तार कर लो

उत्तर प्रदेश में 17 और 18 फरवरी को हुए यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है.

Divya Kumari
  • Feb 22 2024 5:55PM

उत्तर प्रदेश में 17 और 18 फरवरी को हुए यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा रहा है की सीएम योगी यह यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर निरस्त करने की बात कर रहे है. उन्होंने कहा कि पेपर को निरस्त करो. पूरे गिरोह को गिरफ्तार कर लो.

जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस सिताही भर्ती परीक्षा निरस्त करके दोबारा करने का आदेश दे दिया है. साथ ही गिरोह का पकड़ने का आदेश दिया है. बता दें जब से पुलिस भर्ती परीक्षा हुई है. तभी से लाखों छात्रों में हलचल है. दरअसल परीक्षा खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि परीक्षा पेपर एग्जाम से पहले ही लीक हो गया था. 

एक यूजर्स ने दावा किया था की 17 फरवरी को दूसरी शिफ्ट में आयोजित हुई यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो गया है.  एक यूजर ने कुछ तस्वीरें एक्स पर पोस्ट करते हुए दावा किया कि यह भ्रम नहीं है, 17 फरवरी 2024 दूसरी शिफ्ट का पेपर लीक की बात सच है. एक यूजर ने दावा किया कि 17 फरवरी को दूसरी मीटिंग का पेपर लीक हुआ है और उत्तर कुंजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

प्रारंभिक जांच में पाया गया कि अराजक तत्वों द्वारा ठगी के लिए Telegram की Edit सुविधा का प्रयोग कर सोशल मीडिया पर पेपर लीक संबंधी भ्रम फैलाया जा रहा है।बोर्ड एवं @Uppolice इन प्रकरणों की निगरानी के साथ इनके सोर्स की गहन जांच कर रहा है।
परीक्षा सुरक्षित एवं सुचारू रूप से जारी है।

 

पेपर लीक की खबर से परेशान एक यूजर ने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'सर एक बच्चा एग्जाम से पहले ये पेपर की फोटो कॉपी निकालकर पढ़ रहा था, क्या वो भी एडिट है, सर प्लीज आपसे दिल से निवेदन है कि पेपर लीक हुआ कृपया जांच कराइये' 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार