सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: मुगलसराय की नमकीन फैक्ट्री में लगी भीषण आग... जान माल का इतना हुआ नुकसान

मजबूरन ग्रामीणों और ग्राम प्रधान की उपस्थिति में फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने सीढ़ी के माध्यम से फैक्ट्री के अंदर जाकर गेट खोला तब जाकर कड़ी मशक्कत के पश्चात विकराल आग पर काबू पाया गया।

Geeta
  • Nov 30 2021 6:08PM

यूपी के चंदौली में मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत डांडी रिहायशी इलाके में स्थित एक नमकीन फैक्ट्री में आग लग गई. बताया गया कि आग लगने से अफरातफरी मच गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम को गेट के बाहर ही बारह घंटे इंतजार करना पड़ा। बता दें फैक्ट्री के भट्ठी वाले तेल की टंकी में लगी विकराल आग के पश्चात भी फैक्ट्री के अंदर कार्यरत कर्मचारियों एवं अधिकारियों ने गेट खोलने की कोई जहमत नहीं उठाई।

जिसके बाद मजबूरन ग्रामीणों और ग्राम प्रधान की उपस्थिति में फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने सीढ़ी के माध्यम से फैक्ट्री के अंदर जाकर गेट खोला तब जाकर कड़ी मशक्कत के पश्चात विकराल आग पर काबू पाया गया।

मामले पर स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त फैक्ट्री का मालिक वर्तमान सरकार में अपना रसूख रखने वाला व्यक्ति है और इस समय वह बीजेपी पार्टी में युवा मोर्चा का नियामताबाद मण्डल अध्यक्ष है।

वहीं लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त फैक्ट्री से निकले धुएं से क्षेत्रवासियों की खेती पर काफी असर पड़ता है। खेतों में लगाई गई फसलों पर प्रभाव पड़ने के कारण पैदावार में कमी होती है। ग्रामीणों ने लाम बन्द होते हुए प्रशासन से मांग किया कि उक्त फैक्ट्री को रिहायशी इलाके से हटाकर कही और स्थानांतरित किया जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार