सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP MLC Election 2022: सीएम योगी ने गोरखपुर में डाला वोट... 27 सीटों पर मतदान जारी

परिषद की स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र की 36 सीटों पर हो रहे चुनाव में से भाजपा ने 9 सीटें निर्विरोध जीती है। शेष 27 सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है।

Geeta
  • Apr 9 2022 10:31AM

उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव 2022 के लिए आज वोटिंग हो रही है। 27 स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान चल रहा है। 95 उम्मीदवार मैदान में हैं। अधिकांश सीटों पर भाजपा और समाजवादी पार्टी के बीच सीधा मुकाबला है। परिषद की स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र की 36 सीटों पर हो रहे चुनाव में से भाजपा ने 9 सीटें निर्विरोध जीती है। शेष 27 सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में MLC चुनाव में वोट डाला। मतदान के बाद सीएम योगी ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में MLC सीटों पर चुनाव आयोजित किए गए हैं। मैं यहां अपना मतदान करने आया हूं। जो 36 सीटों पर चुनाव की अधिसूचना जारी हुई थी। इनमें से 9 सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी पहले ही निर्विरोध चुने गए हैं। 27 सीटों पर आज चुनाव हो रहे हैं.

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों के दौरान जिन लोगों ने अवैध रूप से शासकीय, सार्वजनिक, गरीबों और व्यापारियों की संपत्तियों पर कब्ज़ा किया हुआ है। 'एंटी भू माफिया टास्क फोर्स' पूरे प्रदेश में उन कब्ज़ों को मुक्त कराने के लिए कार्रवाई को आगे बढ़ा रही है। हमने अब तक पेशेवर माफियाओं की 2,500 करोड़ रुपए की संपत्ति को ज़ब्त किया है।

लखनऊ में विधान परिषद चुनाव के लिए लालबाग नगर निगम में वोट डालने के लिए सभासद पहुंचने लगे हैं। बाजार शुकुल में कुल 136 मतों के सापेक्ष सुबह 8.10 बजे दो मतदाताओं ने वोट डाला।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार