सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शांत जिला माना जाता रहा था महोबा.. फिर अचानक ही सामने आया मुन्ना खां और भंग हो गई शांति

यूपी लव जिहाद केस: धर्म छिपाकर हिंदू लड़की को फसाया, शादी के बाद भी धमकी देकर किया रेप

Shiv Kumar
  • Mar 5 2021 7:06PM
यूपी में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनने के बाद जिहादियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है, पर फिर भी जिहादियों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहें हैं। उत्तर प्रदेश से आये लव जिहाद के इस मामले ने जिहादी की सभी हदों को भली भातिं दर्शाया है। इस खौपनाक मामले से पता चलता है कि जिहादी हिंदू समाज की महिलाओं को बर्बाद करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं।

दरअसल उत्तर प्रदेश के महोबा में लव जिहाद को एक बेहद ही डराने वाला मामला सामने आया है। यहां  शहर कोतवाली के बजरिया इलाके में रहने वाला मुन्ना खां ने अपने ही इलाके में ही रहने वाली हिंदू  युवती को धर्म छिपाकर अपने जाल में फंसाया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। उसका एमएमएस भी बनाया। खौंपनाक घटना तो तब हुई जब लड़की की शादी हो गई और जिहादी मुन्ना खां उसके घर पहुंच गया। वीडियो, फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने साथ ले गया और 12 दिन तक उसका रेप किया।

दरअसल युवती की शादी 8 दिसंबर को हुई थी। युवती अपने पति के साथ राजधानी दिल्ली में रहने चली गई। तभी जिहादी मुन्ना खां युवती के अश्लील वीडियो और फोटो को लेकर युवती के पास जा पहुंचा और सभी अश्लील फोटो वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसे जबरन अपने साथ ले आया। जब मामले की भनक विश्व हिंदू परिषद को मिली तो पीड़ित युवती ने परिजनों सहित कोतवाली में पहुंच आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। 

दरअसल पीडिता के पिता और पति का कहना है कि मुन्ना खा ने अपना धर्म छिपाकर लड़की को जाल में फंसाया था। जब लड़की और उसके परिवार को मुन्ना के धर्म का सच पता चला तो घबरा गये और लड़की की शादी पास के ही गाव के लड़के से करा दी। शादी के बाद जब रोजी रोजगार के लिए दोनों दिल्ली रहने लगे तो वहां मुन्ना जा पहुंचा और मेरी बेटी को ब्लैकमेल कर अपने साथ ले आया है। साथ ही उसका पूरा जेवर और नगदी भी ले ली है इस व्यक्ति ने हिंदू बनकर मेरी बेटी के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। 

बता दें कि पुलिस ने मांमला दर्ज कर लिया है, पर इस मामले से साफ हो जाता है कि लव जिहाद के खिलाफ कानून बनने के बाद भी जिहादियो के होसले बुलंद हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

5 Comments

Aise Rapist ko Fhanshi Ki Saja milna Chahiye.

  • Guest
  • Mar 7 2021 12:03:47:240AM

Madarchod ko kato

  • Guest
  • Mar 6 2021 3:57:43:637PM

इतनी सारे घटनाएं होने के वजूद हिन्दू लड़कीयो को मुसलमान साजिश समझ में नहीं आता है । लड़कीयाँ लड़को से प्यार करने के लिए इतना आतुर रहतीं है कि लड़का का असलीयत पता करना भी आवश्यक नहीं समझती है । दुसरी तरफ पुलिस वालो का कार्य भी कई स्थिति में संदिग्ध लगता है ।

  • Guest
  • Mar 6 2021 11:22:22:400AM

Aise cases me hard and fast action hona chahiye.

  • Guest
  • Mar 6 2021 5:47:56:357AM

Aise cases me hard and fast action hona chahiye.

  • Guest
  • Mar 6 2021 5:47:56:337AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार