सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP : अमेठी में भीषण सकड़ हादसा... 5 की मौत, 12 घायल

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है.

Deepika Gupta
  • Jul 9 2024 4:34PM

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां दिल्ली से बिहार के सिवान जा रही प्राइवेट बस अज्ञात वाहन से टकरा गई. इस घटना में बस में सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, वहीं तीन यात्रियों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.  

अमेठी में भीषण सकड़ हादसा

बता दें कि दिल्ली से बिहार के सिवान जा रही प्राइवेट बस की आमने सामने टक्कर एक अज्ञात वाहन से हो गई. इस हादसे में प्राइवेट बस में सवार पांच यात्रियों की मौत हो गई, सोचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जबकि 12 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है. अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही.

सीएम योगी ने जताया दुख 

वहीं, अमेठी सड़क हादसे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के भी निर्देश दिए हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार