सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Elections 2022: सपा की सरकार आई तो पेशाब से चिराग जलवाएगा सपा नेता सलमान

बिजनौर जिले में समाजवादी पार्टी के यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष सलमान कुरैशी एक मौलाना को संबोधित करते हुए कह रहे हैं, “कोई भी छोटा-बड़ा काम हो, इंशाअल्लाह अगर सपा की सरकार आई तो आपके पेशाब में चिराग जलवाने का काम करूँगा।”

Shanti Kumari
  • Dec 7 2021 7:45PM

'मतदान' इस नाम से ही यह स्पष्ट होता है की अपनी मर्जी से वोट करना। लेकिन सपा सांसद एसटी हसन के बयान से ऐसा लग रहा था कि भाजपा को हराने के लिए जनता को अपनी बेबसी दिखाकर वोट खरीदने की कोशिश कर रही है बता दें अगले साल विधानसभा चुनाव अभी होने वाला है लेकिन उससे पहले ही समाजवादी पार्टी का अलग-अलग रंग देखने को मिल रहा है ऐसा लग रहा है जैसे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अपनी मानसिक संतुलन खो बैठे है

 अभी हाल में ही सपा सांसद एसटी हसन का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे मुस्लिमों से एकजुट होकर बीजेपी को हराने की अपील करते दिखे थे। साथ ही कहा था कि समान नागरिक संहिता लागू होने पर मुस्लिम दो शादी नहीं कर सकेंगे।और अब सपा के युवा सलमान कुरैशी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह सपा सरकार बनने पर ‘पेशाब में चिराग’ जलाने की बात कर रहे हैं।

बता दें कि बिजनौर जिले में समाजवादी पार्टी के यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष सलमान कुरैशी एक मौलाना को संबोधित करते हुए कह रहे हैं, “कोई भी छोटा-बड़ा काम हो, इंशाअल्लाह अगर सपा की सरकार आई तो आपके पेशाब में चिराग जलवाने का काम करूँगा।”

यह वीडियो सुदर्शन न्यूज़ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

हालाँकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि कुरैशी का पेशाब से चिराग (दिया) जलाने का मतलब क्या था।

 

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार