सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election 2022: सूबे में गर्माने लगी सियासत.. लाल टोपी और परिवार का जिक्र कर सपा पर बरसे योगी के मंत्री

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि "चाचा (शिवपाल) व भतीजा (अखिलेश यादव) अलग-अलग लड़ें अथवा मिलकर। इससे भाजपा की सेहत पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है।

Geeta
  • Sep 13 2021 1:35PM

कैनिबेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य रविवार को कालीन निर्यातक श्रीराम मौर्य के लोहरा स्थित आवास पर श्रद्धांजलि सभा में शिकरत करने पहुंचे. इस दाैरान पत्रकाराें से बातचीत करते हुए स्वामी ने कहा कि "लाल टोपी वालों से खुद के परिवार का विवाद नहीं सुलझ पा रहा है, वे देश क्या संभालेंगे। प्रियंका गांधी ट्विटर पर खेलती हैं जबकि ओवैसी प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। सूबे में एक बार फिर भाजपा की बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है"।

पत्रकाराें से बातचीत के दाैरान कैनिबेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने शिवपाल व अखिलेश यादव पर हमला बाेलते हुए कहा कि "चाचा व भतीजा अलग-अलग लड़ें अथवा मिलकर। इससे भाजपा की सेहत पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है। एक बार फिर विरोधी दल तिनके की तरह गायब हो जाएंगे।

कैनिबेट मंत्री स्वामी बसपा मुखिया पर भी हमलावर हाेते हुए नज़र आए. बातचीत के दाैरान बसपा मुखिया पर हमला बाेलते हुए उन्हाेंने कहा कि "कब किसको पार्टी से निकाल दें और वापस लें लें, यह कोई नहीं बता सकता है। मुख्तार अंसारी को पार्टी से निकालने पर कहा कि मायावती को अब सद्बुद्धि आ गई है। अपराधियों को टिकट नहीं देती हैं तो यह स्वागत योग्य कदम है"।

जब पत्रकाराें ने प्रियंका गांधी के रायबरेली दौरे पर मंत्री से सवाल किया तब उन्होंने प्रियंका गांधी के रायबरेली दौरे पर कहा कि चार वर्षों तक घर में रहने वाले लोग चुनाव आने पर जनता के बीच पहुंच जाते हैं। उन्हाेंने कहा कि वे केवल ट्विटर पर राजनीति करती हैं। मंत्री ने दावा किया कि भाजपा ने सभी धर्म व जाति के लोगों के लिए काम किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार