सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election 2022: दिल्‍ली के CM केजरीवाल का चुनावी ऐलान, कहा- कल कैबिनेट में प्रस्‍ताव लाएगी सरकार, निशुल्क अयोध्या यात्रा की भी हैं तैयारी

मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर यूपी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो वह यूपी और दिल्‍लीवासियों को फ्री में रामलला के दर्शन करवाएगी. सीएम केजरीवाल ने कहा कि सरकार दर्शन करने का पूरा खर्च उठाएगी.

Geeta
  • Oct 26 2021 3:06PM

राजधानी दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल मंगलवार काे राम जन्मभूमि अयोध्या पहुंचे. इस दाैरान उन्हाेंने रामलला के और हनुमानगढ़ी में हनुमान जी के दर्शन कर उनकी पूजा-अर्चना की. इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने एलान किया कि अब दिल्ली के सभी बुजुर्ग मुफ्त में अयोध्या आकर राम जन्मभूमि के दर्शन कर पाएंगे. हमारी सरकार पहले से ही कई तीर्थ स्थलों के दर्शन करावाने के लिए योजना चला रही है.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि कल सुबह कैबिनेट की बैठक बुलाई है, जिसमें राम जन्मभूमि अयोध्या को भी तीर्थ स्थलों की सूची में शामिल करने का निर्णय लेंगे. ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो उत्तर प्रदेश के निवासियों को भी मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा करवाएंगे.

मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर यूपी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो वह यूपी और दिल्‍लीवासियों को फ्री में रामलला के दर्शन करवाएगी. सीएम केजरीवाल ने कहा कि सरकार दर्शन करने का पूरा खर्च उठाएगी.

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, आज मुझे रामजन्म भूमि में राम चन्द्र जी के दर्शन का मौका मिला. उन्‍होंने बताया कि कल सरयू आरती की और आज हनुमान बाबा के दर्शन किए. सीएम केजरीवाल ने कहा कि, भगवान से अपने देश की खुशहाली की प्रार्थना करता हूँ कोरोना खत्म हो और देश का विकास हो.

उन्‍होंने आगे कहा कि मैं चाहता हूं ये सौभाग्य हर भारतवासी को मिले सब लोग यहां आयें और प्रभु के दर्शन करें. केजरीवाल ने कहा कि, मैं छोटा आदमी हूँ मुझे भगवान ने बहुत कुछ दिया है, मेरे पास जितनी क्षमता साधन और ताकत है उसका ज्यादा से ज्यादा लोगों को दर्शन करवाने के लिए इस्तेमाल करूंगा.

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, दिल्ली में हम मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत हम वैष्णो देवी शिरडी सहित कई जगह दिल्ली वासियों को तीर्थ यात्रा करवाते हैं. केजरीवाल ने बताया कि हमने कल कैबिनेट बैठक रखी है उसमे अयोध्या को भी शामिल कर दिल्ली के लोगों को रामलला के दर्शन कराएंगे. इसमें सारा खर्चा सरकार उठाती है. सीएम केजरीवाल ने ऐलान किया कि अगर यूपी में हमारी सरकार बनती है तो सभी यूपी वासियों के लिए भी राममंदिर का दर्शन कराने का फ्री में अरेंजमेंट करेंगे

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार