सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP : चंदौली में मनबढ़ों का तांडव : पुलिस चौकी में घुसकर की तोडफोड़, खाकी पर डाला हाथ, जमकर दी गालियां, चार आरोपी गिरफ्तार....

उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा चौकी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां मंगलवार की देर शाम मनबढ़ लोगों का उपद्रव इस कदर हावी रहा कि शांतिव्यवस्था कायम रखने की कोशिश कर रहे खाकी टीम पर ही हाथ लगा दिया।

Divya Kumari
  • Mar 28 2024 1:09PM

उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा चौकी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां मंगलवार की देर शाम मनबढ़ लोगों का उपद्रव इस कदर हावी रहा कि शांतिव्यवस्था कायम रखने की कोशिश कर रहे खाकी टीम पर ही हाथ लगा दिया। इतना ही नहीं खाकी को भद्दी - भद्दी गालियां देते हुए पुलिस चौकी पर जमकर तांडव मचाते हुए तोड़फोड़ किया। दबंगों के इस कृत्य की जानकारी होते ही महकमें में खलबली मच गई। हालांकि आगे पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्त में लेते हुए वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार चंदौली मुख्यालय स्थित कस्बा चौकी के सामने सफाईकर्मी आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे थे। इस दौरान झगड़ रहे सफाईकर्मियों को समझने - बुझाने पहुंचे चौकी इंचार्ज पर मनबढ़ों ने हाथ डाल दिया। इस दौरान हाथापाई करने के बाद भद्दी - भद्दी गालियां देते हुए तांडव मचाते हुए चौकी में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

उपद्रव की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया। सदर थाना प्रभारी गगनराज सिंह के नेतृत्व में पहुंची भारी पुलिस बल ने उत्पात मचा रहे चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी राजेश राय ने बताया कि मनबढ़ नगर निगम के सफाई कर्मी हैं। जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है। इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार