सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP : CM योगी दो अप्रैल को बरेली में भरेंगे हुंकार, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में होंगे शामिल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो अप्रैल यानी मंगलवार को बरेली जाएंगे.

Deepika Gupta
  • Mar 30 2024 12:45PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो अप्रैल यानी मंगलवार को बरेली जाएंगे. इस दौरान सीएम योगी भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.  बताया जा रहा है कि उस दिन मुख्यमंत्री मंडल की दो अन्य सीटों पर भी जाएंगे.

बता दें कि सीएम योगी दो अप्रैल को सुबह 11:00 बजे त्रिशूल एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जिसके बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से पीलीभीत जाएंगे.

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में होंगे शामिल : CM योगी

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो अप्रैल को बरेली जाएंगे. इस दौरान वह दोपहर करीब 1:00  बजे बदायूं के लिए रवाना हो जाएंगे. बदायूं में भी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. दोपहर करीब सवा 3:00 बजे बरेली पुलिस लाइन पर हेलीकॉप्टर से उतरेंगे. यहां से कार्यक्रम स्थल बरेली इंटर कॉलेज के मैदान पर पहुंचेंगे.

 बता दें कि उस दिन मुख्यमंत्री मंडल की दो अन्य सीटों पर भी जाएंगे. शुक्रवार को स्थानीय पदाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्थाएं देखीं.

 सीएम योगी के दौरे को लेकर तैयारी तेज

 सीएम योगी बरेली इंटर कॉलेज के मैदान में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होंगे. इस दौरान वह शहर के प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे. वहीं अब कार्यक्रम की तैयारियां स्थानीय जनप्रतिनिधियों और नेताओं ने तेज कर दी हैं.

दो अप्रैल को सभी बरेली इंटर कॉलेज के मैदान पर पहुंचेंगे. लेकिन इससे पहले सभी वन मंत्री डा. अरुण कुमार के आवास पर पहुंचकर चुनाव संबंधित कार्यों की जिम्मेदारी बाटेंगे.    

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार