सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

UP 65 AQ 9009 नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार से भारी मात्रा में शराब के साथ दो गिरफ्तार, कार मालिक की तलाश के लिए अनुसंधान में जुटी रामगढ़ पुलिस.

जिला पार्षद प्रत्याशी के 27 हैंडविल, 540 बोतल शराब व 50 हजार रुपये सहित दो गिरफ्तार, प्राथमिकी दर्ज.

पंकज कुमार राय
  • Nov 20 2021 11:17PM
रामगढ़ प्रखंड में पंचायत चुनाव के आठवें चरण में 24 नवंबर को होने वाले मतदान के 5 दिनों पूर्व प्रखंड के 12 पंचायतों में बाटे जाने वाली 5,40 बोतल शराब व 50 हजार रुपए व जिला परिषद की चुनाव लड़ रही एक महिला प्रत्याशी के 27 हैंडविल को रामगढ़ पुलिस ने एक शिफ्ट डिजायर कार से बरामद किया है. साथ ही दो आरोपितों को अहिवास गाव की मुख्य सड़क की तिनमुहानी से गिरफ्तार किया है. इस प्रकरण में रामगढ़ पुलिस ने जिला पार्षद महिला प्रत्याशी रिंकी कुमारी सिंह उर्फ रिंकी कुशवाहा के ऊपर रामगढ़ थाने में आदर्श आचार संहिता उलंघन मामले में प्रत्याशी द्वारा शराब व रुपए बटवाने की प्राथमिकी दर्ज की है,जब की शराब व रुपये के साथ गिरफ्तार प्रत्याशी पति के दो चचेरे भाइयों को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के बाद भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, चुनाव पूर्व मिली शराब की बड़ी खेप पकड़े जाने के बाद एक बार फिर स्थिति स्पष्ट हो गई कि चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशी दारु मुर्गा और पैसा बांटने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं, उस संबंध में थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि शुक्रवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर पैकवली गांव से 10 बोतल शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस रामगढ़ थाने आ रही थी, इसी दौरान यूपी के दिलदार नगर से शराब की बड़ी खेप लेकर बड़ौरा नदी पुल के रास्ते आरोपित अहिवास गाव में प्रवेश कर रहे थे, इस दौरान पुलिस के वाहन को सामने से आता देख दोनों आरोपी अपनी कार को बैक गेयर में डालकर तेजी से पीछे भगाने लगे. पुलिस के जवानों ने बिना वक्त गवाए दौड़कर युवकों की कार को घेर लिया व तलाश के दौरान सफेद रंग की स्विफ्ट कार रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 65 ए क्यू 9009 कार के अंदर से 12 कार्टून रखे गए 200 एमएल की 540 बोतल ब्लू लाइन की देशी शराब के साथ 50 हजार रुपये नगद व महिला जिला पार्षद प्रत्याशी के 27 प्रचार प्रसार के हैंडविल (पम्पलेट ) बरामद किया, पकड़े गए युवकों में श्रीधारी सिंह का 20 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार व गिरधारी सिंह के 26 वर्षीय पुत्र सुचीत कुमार सिंह शामिल है, गिरफ्तार दोनों युवकों से कई बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है. थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव ने यह भी बताया कि बरामद कार के मालिक की जानकारी के लिए पुलिस अनुसंधान में जुट गई है. अकोल्ही पंचायत के चंदन राय व आलोक राय ने शराब तस्करी मामले में पुलिस की इस बड़ी कामयाबी पर, रामगढ़ पुलिस की कार्रवाई को प्रशंसनीय बताया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार