सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UK: सीएम दौरे को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने की तैयारी... 30 नवंबर को सीएम धामी जसपुर का करेंगे दौरा

बता दें की 30 नवंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार जसपुर में कार्यक्रम प्रस्तावित है.

Geeta
  • Nov 28 2021 2:49PM

उत्तराखंड की सीएम पुष्कर सिंह धामी जसपुर दौरे पर जाने वाले है...वहीं सीएम धामी के आगमन को लेकर बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी पूरी तैयारियों में जुटे है. बता दें की 30 नवंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार जसपुर में कार्यक्रम प्रस्तावित है.

कार्यक्रम को पूरी तरह सफल बनाने के लिए स्थानीय भाजपाइयों ने पूरी कमर कस ली है. इसी कड़ी में बीजेपी के जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने जसपुर मंडी समिति परिसर में पहुंचकर सीएम धामी की तैयारियों का जायजा लिया. इस बीच जिलाध्यक्ष ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक के दौरान समितियों का गठन किया गया. वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को बीस-बीस बूथों से लोगों को लाने की जिम्मेदारी दी गई.

उन्होंने किसान, श्रमिक, महिलाओं की टोली बनाकर कार्यक्रम स्थल तक लाने को कहा है. जिला अध्यक्ष ने कहा की पहली बार मुख्यमंत्री विधानसभा क्षेत्र में आ रहे हैं. उनका स्वागत भव्य तरीके से किया जाना चाहिए. वहीं कार्यकर्ताओं और विधानसभा क्षेत्र वासियों में उनकी रैली को लेकर उत्साह है. साथ ही जिलाध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी.

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार