सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कश्यप ऋषि के बसाए कश्मीर में 2 दुर्दांत आतंकी गद्दार तहिर और मसूद को मार कर वीरगति पाया राष्ट्रीय रायफल्स का एक योद्धा

2 कुख्यात हिजबुल आतंकियो की मौत से हुई खुशी योद्धा के बलिदान के बाद गम मर बदली

Sudarshan News
  • May 17 2020 3:38PM

आतंकियों आतंकवाद के विरुद्ध महा अभियान छेड चुकी भारत की जांबाज सेना ने एक बार फिर से अपने ऑपरेशन ऑल आउट को गति दी है और मार गिराया है कश्मीर में नापाक मंसूबे लेकर हथियार उठा चुके दो दुर्दांत गद्दार आतंकियों को। एक लंबे तलाशी अभियान के दौरान डोडा के जंगलों में दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना सत्य साबित हुई और कश्मीर पुलिस सीआरपीएफ राष्ट्रीय रायफल्स में साझा अभियान चलाकर हिज्बुल मुजाहिदीन के दुर्दांत ताहिर हिजाबी और मसूद को चारों तरफ से घेर लिया। 

हमारे सुदर्शन न्यूज़ कश्मीर से संवाददाता रोहित बशीर के अनुसार सेना ने इन दोनों को समर्पण करने का पूरा मौका दिया लेकिन इन लोगों ने सैनिकों पर अंधाधुंध फायरिंग जारी रखें। आखिरकार सेना ने जवाबी फायरिंग की और फायरिंग में इस्लामिक आतंकी समूह हिज्बुल मुजाहिदीन के यह दो दुर्दांत नापाक आतंकी सदा के लिए ढेर कर दिए गए। तलाशी अभियान के दौरान इन दोनों आतंकियों से भारी मात्रा में गोला और बारूद भी बरामद किया गया है जिससे यह किसी बड़ी तबाही की फिराक में लग रहे थे और उस कुकृत्य को अंजाम देने से पहले मार गिराए गए।

 भारत के सैनिकों की इस बड़ी कामयाबी से पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई थी कि अचानक पता ये चला कि इस अभियान का सबसे दुखद पहलू यह रहा कि दो दुर्दांत गद्दार आतंकियों को ढेर करने के साथ ही भारत के सुरक्षा बलों की तरफ से राष्ट्रीय रायफल्स के 1 जांबाज ने वीरगति पा ली। अभियान सफल होने के बाद देश को अपने बलिदान हुए वीर पर गर्व है और वह किसी भी हाल में अब आतंकवाद का समूल नाश चाह रहे हैं । फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार