सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कश्मीर के कुपवाड़ा में नापाक मंसूबो के साथ दफ़न हो गए 2 जिहादी.

सेना की मंशा साफ है, राष्ट्र पर उठी हर काली नजर का होगा अंत.

Rahul Pandey
  • Jul 11 2020 3:40PM

Kupwara / Kashmir

राष्ट्र को आतंक और आतंकवाद से मुक्त बनाने के लिए जिस प्रकार से भारतीय सेना ने अभियान छेड़ा है उसका सुखद परिणाम उस समय देखने को मिला जब कश्मीर से एक शुभ समाचार के रूप में दो दुर्दांत आतंकियों की मौत सामने आई है पूरा देश खुशी से उछल पड़ा। भारत के जवानों ने ना सिर्फ अपने पराक्रम से देश की सीमा में घुस रहे दुर्दांत आतंकियों को ढेर किया बल्कि राष्ट्र की सीमाओं को चीन जैसे धोखेबाज देश से भी सुरक्षित रखा . इसी के साथ सेना ने स्पष्ट संदेश दिया है कि राष्ट्र की अस्मिता को छोड़ने वालों को किसी हालत में छोड़ा नहीं जाएगा ..

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में शनिवार सुबह LoC के पास भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकवादियों (Terrorist) के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) में दो आतंकी मारे गए. रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि आज सुबह, सैनिकों को उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधि दिखी. उन्होंने बताया कि सैनिकों ने तेजी से घात लगाकर हमला किया, जिसमें दो आतंकवादी मार गिराए गए. साथ ही उन्होंने बताया कि मौके से दो एके-47 राइफल और युद्ध में इस्तेमाल की जाने जैसी सामग्रियां जब्त की गईं.

उधर पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर मे बीएसएफ की चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग की जा रही है. बीएसएफ के जवान भी पाकिस्तान की फायरिंग का करारा जवाब दे रहे हैं. अभी तक किसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से लगातार सीज फायर का उल्लंघन किया जा रहा है और भारतीय सेना की पोस्ट को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही है. शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी के नौशेरा सेक्टर में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की गई थी. इस घटना में एक जवान शहीद हो गया था. इससे पहले 22 जून को भी पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में नौशेरा में तैनात एक जवान बलिदान हो गया था.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार