सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गाजीपुर जेल से 2 कैदी फ़रार.. पूरे शहर में नाकेबंदी करके खोजने की कोशिश जारी..

रातो-रात फरार हुए 2 कैदी, पॉक्सो एक्ट के तहत बन्द थे दोनों मुल्जिम, 2 कर्मचारी निलंबित

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • May 24 2020 12:36PM
गाजीपुर जिला कारागार से कल देर रात दो कैदी संदिग्ध हालात में फरार हो गए। कैदियों के गायब होने की खबर मिलते ही जेल प्रशासन के होश फाख्ता हो गए हैं। गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह के मुताबिक पूरे शहर की नाकेबंदी कर दोनों फरार कैदियों को ढूंढने के आदेश दिए गए हैं साथ ही पुलिस की कई टीमें भी इनको खोजने में लगाई गई है।

दोनों ही कैदियों को 22 मई को जेल लाया गया था, जिसमें से एक का नाम विकास यादव और दूसरे का नाम हिमांशु यादव है। दोनों कैदी पॉक्सो एक्ट के तहत जिला कारागार में बंद किए गए थे।  शनिवार रात करीब 10 बजे कैदियों को भोजन देते समय जब कैदियों की संख्या का मिलान हुआ तो दोनों ही बंदी नदारद थे।  इसकी जानकारी जेल के बड़े अफसरों के दी गई। जानकारी मिलते ही जेल की सभी बैरकों को खंगाला गया और फिर कैदियों से पूछताछ भी की गई लेकिन दोनों कैदियों के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी। जिसके बाद दोनों को खोजने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया और उनके छुपने के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई लेकिन फिलहाल दोनों कैदी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए डीआईजी जेल, डीएम गाजीपुर  और एसपी गाज़ीपुर मौके पर पहुंच गए पूछताछ के बाद डीआईजी जेल बीआर वर्मा ने जेल के 2 कर्मचारी रामनाथ और अशोक पाठक को निलंबित करके जांच बैठा दी है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार